scriptचित्रकूट में सगी बहनों ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या, क्या पिता की डांट बनी कारण? | Patrika News
चित्रकूट

चित्रकूट में सगी बहनों ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या, क्या पिता की डांट बनी कारण?

Latest Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में 48 घंटे पहले दो सगी बहनें घर से लापता हो गई थीं। दिन भर परिजन उनकी तलाश करते रहे लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

चित्रकूटJun 11, 2024 / 07:27 pm

Prateek Pandey

Suicide in Chitrakoot

Suicide in Chitrakoot

Latest Chitrakoot News: लोगों का अंदेशा है कि परिजनों ने किसी बात को लेकर दोनोंं को डांट दिया था जिससे नाराज होकर दोनों गायब हो गई थीं। पूरे दिन खोजने पर जब दोनों बहनें नहीं मिली तो घर वालों ने शाम को थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद ही शुक्रवार सुबह दोनों की लाश एक कुएं में तैरती दिखी। 

कुएं में उतराता मिला शव

सुबह लगभग दस बजे घर से करीब कुछ दूर पर एक कुएं में ग्रामीणों ने शव उतराता देखा तो परिजनों को सूचना दी। परिजनों की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कुएं से बाहर निकलवाया। शव की शिनाख्त होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें

‘मुझसे प्यार है तो मर कर दिखाओ’, प्रेमिका के तंज पर 5 पन्ने का सुसाइड नोट लिख युवक ने दे दी जान

पुलिस ने क्या बताया?

एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी का कहना है ऐसी जानकारी मिल रही है कि दोनों सगी बहनों ने परिजनों की डांट से नाराज होकर खुदकुशी की है। सीओ ने बताया कि मामले की कई पहलुओं से बारीकी से जांच की जा रही है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। अब देखना ये है कि लड़कियों ने क्या सच में पिता की डांट से नाराज होकर फांसी लगाई थी या बात कुछ और थी। 

Hindi News/ Chitrakoot / चित्रकूट में सगी बहनों ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या, क्या पिता की डांट बनी कारण?

ट्रेंडिंग वीडियो