scriptथाने में हो रही थी साफ-सफाई, सरकारी पिस्टल से चल गई गोली, दो सब इंस्पेक्टर घायल | Patrika News
चित्रकूट

थाने में हो रही थी साफ-सफाई, सरकारी पिस्टल से चल गई गोली, दो सब इंस्पेक्टर घायल

चित्रकूट जिले के पहाड़ी थाने का मुआयना करने के लिए शुक्रवार को डीआईजी चित्रकूट धाम रेंज अजय कुमार सिंह को आना था। शस्त्रों की साफ-सफाई के साथ ही अन्य तैयारियां चल रही थी। तभी गोली चल गई। जानिए क्या हुआ।

चित्रकूटAug 02, 2024 / 09:20 pm

Prateek Pandey

chitrakoot Police News
पहाड़ी थाने में दोपहर करीब एक बजे थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सरकारी पिस्टल को खोलने व बंद करने का अभ्यास कर रहे थे। मौका था डीआईजी साहब के मुआयना करने का। साफ-सफाई के दौरान अचानक पिस्टल से फायर हो गई।

साफ-सफाई में फायर हुई पिस्टल

दोपहर करीब एक बजे के आस-पास शस्त्रों की साफ-सफाई की जा रही थी। थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सरकारी पिस्टल को खोलने और बंद करने का अभ्यास कर रहे थे। तभी पिस्टल से फायर हो गया। गलती से हुए इस फायर में दो उपनिरीक्षक गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों को फौरन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और इसके बाद उन्हें प्रयागराज के लिए रिफर किया गया।
यह भी पढ़ें

खुशखबरी! यूपी के इस जिले में डीएम ने कर दी स्कूलों की छुट्टी, जानिए क्यों बंद करना पड़ा स्कूल

डीआईजी साहब के आने की हो रही थी तैयारी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार को चित्रकूट धाम मंडल बांदा के डीआईजी अजय कुमार सिंह को पहाड़ी थाने का मुआयना करना तय था। दोपहर करीब एक बजे थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सरकारी ननकऊ गौतम और सुरेश प्रताप सिंह पिस्टल को खोलने और बंद करने की प्रैक्टिस कर रहे थे और पिस्टल से फायर हो गया। ननकऊ गौतम के दाहिने हाथ की हथेली और सुरेश प्रताप सिंह के पेट में बाईं तरफ गोली लग गई। 

आनन-फानन डीआईजी अजय कुमार सिंह, एसपी अरुण सिंह और एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी समेत कई पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचकर स्थिति की जानकारी ली।

Hindi News / Chitrakoot / थाने में हो रही थी साफ-सफाई, सरकारी पिस्टल से चल गई गोली, दो सब इंस्पेक्टर घायल

ट्रेंडिंग वीडियो