scriptबढ़ गई मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की मुश्किलें, गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज | Patrika News
चित्रकूट

बढ़ गई मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की मुश्किलें, गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। चित्रकूट पुलिस ने अब्बास समेत पांच के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

चित्रकूटSep 04, 2024 / 04:20 pm

Prateek Pandey

Abbas Ansari
अब्बास अंसारी समेत पांच के खिलाफ सदर कोतवाली कर्वी में गैंगस्टर की रिपोर्ट दर्ज की गई। जिला जेल में विधायक के बंद रहने के दौरान डराना, धमकाना व मारपीट करने के आरोप लगाए गए हैं।

बढ़ गई अब्बास अंसारी की मुश्किलें

चित्रकूट की जिला जेल में बंद रहने के दौरान विधायक अब्बास अंसारी ने गाजीपुर के रहने वाले अपने ड्राइवर नियाज अंसारी, कर्वी के नेता फराज खान, कर्वी के नवनीत सचान और वाराणसी के शहबाज आलम खान पर रंगदारी वसूलने और डराने धमकाने के आरोप लगे हैं।

कासगंज जेल में बंद हैं अब्बास अंसारी

गैंगस्टर एक्ट के तहत यह मुकदमा सदर कोतवाल उपेंद्र सिंह की तहरीर पर पांचों के खिलाफ दर्ज किया गया है। अभी विधायक अब्बास अंसारी कासगंज जेल में बंद हैं और अन्य चार जमानत पर बाहर हैं। एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब्बास को चित्रकूट जेल में शिफ्ट किया गया था जिसके बाद उसकी पत्नी जेल में जाकर मिलती थी।
यह भी पढ़ें:फर्जी सिपाही बनकर कई महिला सिपाहियों से की ठगी, प्रेमजाल में फंसाकर ऐंठे लाखों रुपये

हाईकोर्ट ने दी थी राहत

आपको बता दें कि मिलान कांड के बाद पुलिस जांच में खुलासा हुआ था कि विधायक अब्बास अंसारी जेल से ही गैंग चला रहा था। ये गैंग लोगों से वसूली किया करता था। इसके बाद ही चित्रकूट पुलिस ने जनवरी में कर्वी कोतवाली में अब्बास, ड्राइवर नियाज, फराज खान, शाहबाज अमल और नवनीत सचान के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन हाईकोर्ट ने गैंगस्टर को रद्द कर दिया था। अब एक बार फिर शहर कोतवाल उपेंद्र प्रताप सिंह ने पांचों लोगों के खिलाफ डीएम की संस्तुति पर कर्वी कोतवाली में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया है।

Hindi News/ Chitrakoot / बढ़ गई मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की मुश्किलें, गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो