scriptAnupriya Patel : केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ पर जानलेवा हमला, पहले भी दे चुके हैं धमकी | Anupriya Patel: Deadly attack on Union Minister Anupriya Patel's brother-in-law, suffered serious head injury | Patrika News
चित्रकूट

Anupriya Patel : केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ पर जानलेवा हमला, पहले भी दे चुके हैं धमकी

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ अरुण कुमार प्रधान पति हैं। ये मामला लोरी हनुमानगंज गांव का है। गांव में इनके कई खेत हैं, जहां ये मजदूरों से काम करवाते हैं। खुद भी काम देखने जाते हैं। मंगलवार को भी ये अपने खेत जा रहे थे। सुबह करीब 10 बजे इनकी पिटाई हुई है। बाहर से मजदूरों को लाकर काम करवाने को लेकर पहले भी इनका गांव के लोगों से विवाद हुआ है।

चित्रकूटJul 30, 2024 / 04:55 pm

anoop shukla

भारत सरकार की केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ पर कुछ लोगों ने हमला किया है।उनके जेठ खेत पर काम देखने के लिए गए थे वहीं पर कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया।उनके जेठ अरुण कुमार को हमले में गंभीर चोटें आई हैं जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में शिकायत के आधार पर कुछ लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

अनुप्रिया पटेल के जेठ पर विरोधियों ने किया जानलेवा हमला

जानकारी के मुताबिक चित्रकूट जिले के रैपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के बड़े भाई अरुण कुमार के ऊपर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमले की वजह से उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं। हमलावर उन्हें गंभीर रूप से घायल छोड़कर चले गए इसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें रामनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है।जहां पर डॉक्टर्स ने उनकी हालत देखकर उन्हें जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया है।

खेत में गाड़ी से उतरते ही रॉड से मारा

अरुण कुमार के ड्राइवर ने बताया कि वह अपने गांव में खेत की ओर जा रहे थे।उनके खेतों में इन दिनों धान की रुपाई चल रही है।खेत देखने के लिए वह अपनी गाड़ी से उतरे। उसी वक्त लोरी पुरवा निवासी बड़कू उर्फ देवराज पुत्र रमेश चंद्र के साथ अन्य रिश्तेदार आए और अरुण कुमार पर हमला कर दिया। ड्राइवर ने बताया कि बड़कू ने अरुण कुमार पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया।जब ड्राइवर ने यह सब देखा और बचाने दौड़ा तो सभी हमलावर उसी हालत में अरुण कुमार को छोड़कर चले गए।

पहले भी आरोपी दे चुके हैं जान से मारने की धमकी

पुलिस ने पूरे प्रकरण की जानकारी देते हुए बताया कि केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ अरुण कुमार पर कुछ लोगों ने हमला किया है।फिलहाल शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पहले भी आरोपी अरुण कुमार को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं।उन्होंने कहा कि यह प्रधानी की रंजिश के चलते हमला किया गया है। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Chitrakoot / Anupriya Patel : केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ पर जानलेवा हमला, पहले भी दे चुके हैं धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो