scriptअंडरपास की दीवार हुई क्षतिग्रस्त, निकले सरिये | Bundi News, Bundi Rajasthan News,underpass wall,damaged,go out | Patrika News
बूंदी

अंडरपास की दीवार हुई क्षतिग्रस्त, निकले सरिये

हिण्डोली कस्बे के राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी बायपास पर लोकड़ेश्वर महादेव के नाले में बनी पुलिया के नीचे अंडरपास की दीवार क्षतिग्रस्त होने से वाहन चालकों को खतरा होने की संभावना बन गई है। फिलहाल कंपनी के कार्मिकों ने दीवार की सुरक्षा कर दो दिन में मरम्मत करवाने को कहा है।

बूंदीJul 05, 2021 / 09:54 pm

पंकज जोशी

अंडरपास की दीवार हुई क्षतिग्रस्त, निकले सरिये

अंडरपास की दीवार हुई क्षतिग्रस्त, निकले सरिये

अंडरपास की दीवार हुई क्षतिग्रस्त, निकले सरिये
कंपनी के कार्मिक लगे मरम्मत में
मार्ग किया वन-वे
हिण्डोली. हिण्डोली कस्बे के राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी बायपास पर लोकड़ेश्वर महादेव के नाले में बनी पुलिया के नीचे अंडरपास की दीवार क्षतिग्रस्त होने से वाहन चालकों को खतरा होने की संभावना बन गई है। फिलहाल कंपनी के कार्मिकों ने दीवार की सुरक्षा कर दो दिन में मरम्मत करवाने को कहा है।
जानकारी के अनुसार एन एच 148 डी मार्ग शुरू से ही चर्चित रहा है। यहां पर नए नए संवेदक द्वारा सड़क का कार्य करवाया गया था। ऐसे में लगातार दो साल तक सडक़ काफी क्षतिग्रस्त रही थी। 3 वर्ष पूर्व बनी पुलिया के नीचे के अंडरपास की दीवार में एक तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई है। वहां पर लोहे के सरिए निकल गए हैं। जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने एनएचआई के अधिकारियों को दी। जिस पर कंपनी के कार्मिक रविवार को मौके पर पहुंचे एवं अंडरपास में नीचे की दीवार पर सेफ्टी कर एक तरफ का रास्ता बंद कर दिया। अमरत्या के लोगों ने बताया कि यहां पर काफी समय से अंडरपास की दीवार क्षतिग्रस्त हो रही थी एवं इसका धीरे-धीरे सीमेंट निकलकर लोहे के सरिए नजर आने लगे। पूर्व में भी अधिकारियों को शिकायत की थी, लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। ग्रामीणों ने बताया कि यहां से भारी वाहन भी गुजरते हैं। दुर्घटना होने का अंदेशा रहता है। वहीं कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि जिस स्थान पर दीवार से सरिए निकले हैं। उसकी तीन चार दिन में मरम्मत की जाएगी। फिलहाल रास्ता वन-वे कर दिया है।

Hindi News / Bundi / अंडरपास की दीवार हुई क्षतिग्रस्त, निकले सरिये

ट्रेंडिंग वीडियो