scriptकपिल के शो में गीतकार समीर ने खोला राज, बताया किससे प्रेरित था ‘साजन’ का ‘देखा है पहली बार’ गाना | lyricist Sameer on the kapil sharma show | Patrika News
TV न्यूज

कपिल के शो में गीतकार समीर ने खोला राज, बताया किससे प्रेरित था ‘साजन’ का ‘देखा है पहली बार’ गाना

गीतकार समीर ने भी कई किस्से शेयर की। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘साजन’ के सबसे अच्छे गानों में से एक ….

May 25, 2019 / 12:30 pm

Shaitan Prajapat

lyricist Sameer

lyricist Sameer

कपिल शर्मा को कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। यह शो दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा हैं और यह टीम टीआरपी लिस्ट में भी बना हुआ है। इस शो के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड के सदाबहार गायक कुमार सानू और मशहूर गीतकार समीर अपना जलवा बिखेरते नजर आने वाल हैं। शो के दौरान कपिल ने अपने मेहमानों से खूब मस्ती की।

 

lyricist Sameer

शो के दौरान कुमार सानू और समीर ने कई बड़े खुलासे किए। इस दौरान सानू ने कहा कि मेरा पहला प्रदर्शन रेलवे ट्रैक पर था, जहां मुझे माफिया गिरोह के सामने कुछ हिंदी गाने सुनने के लिए कहा गया था। मेरे सामने 20 हजार से अधिक लोग मौजूद थे। इस इवेंट के दौरान मैं बहुत डरा हुआ था, मेरी किस्मत अच्छी थी कि मेरी परफॉर्मेंस उनको पसंद आई, वर्ना पता नहीं क्या होगा।

https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कुमार सानू के अलावा गीतकार समीर ने भी कई किस्से शेयर की। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘साजन’ के सबसे अच्छे गानों में से एक ‘देखा है पहली बार’ के गीत लिखे, जो उनकी पत्नी अनीता पांडे से प्रेरित था। बता दें कि कुमार सानू ने अपने पूरे कॅरियर के दौरान 20 हजार से अधिक गाने गाए हैं। वहीं समीर ने करीब 3,500 गाने और कविताएं लिखी हैं।

lyricist Sameer

Hindi News / Entertainment / TV News / कपिल के शो में गीतकार समीर ने खोला राज, बताया किससे प्रेरित था ‘साजन’ का ‘देखा है पहली बार’ गाना

ट्रेंडिंग वीडियो