scriptब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मर्सल’ की 7वीं वर्षगांठ पर एटली ने थलापति विजय की तस्वीरें वायरल | Patrika News
टॉलीवुड

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मर्सल’ की 7वीं वर्षगांठ पर एटली ने थलापति विजय की तस्वीरें वायरल

Thalapathy Vijay: एटली की फिल्म ‘मर्सल’ ने रिलीज़ के 7 साल पूरे कर लिए हैं! इस मौके पर फिल्ममेकर ने थलापति विजय के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

मुंबईOct 19, 2024 / 08:29 pm

Saurabh Mall

Mersal

Mersal

7th Anniversary Mersal: एटली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मर्सल’ ने रिलीज के 7 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म में लीड रोल में थलापति विजय थे और इसे भारतीय सिनेमा की सबसे मनोरंजक ‘मास मसाला एंटरटेनर’ माना जाता है।
एटली की शानदार कहानी, निर्देशन, विजय का प्रदर्शन और एआर रहमान का संगीत इसे भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बनाते हैं। एटली ने थलापति विजय की छवि को एक सामग्री-प्रधान कमर्शियल पोटबॉयलर में बखूबी ढाला है।

थलापति विजय के साथ एटली ने साझा की तस्वीर

7वीं वर्षगांठ पर, एटली ने थलापति विजय के साथ एक तस्वीर साझा की और कैप्शन दिया: “#Mersal वे दिन, मेरे भाई, मेरे थलापति”

Thalapathy-Vijay-Mersal
Thalapathy-Vijay-Mersal
‘मर्सल’ में सामंथा, काजल अग्रवाल, निथ्या मेनन और एसजे सूर्या ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई थीं। फिल्म ने अपने थियेटर रन के दौरान विश्वभर में 260 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी।
बता दें ‘मर्सल’ अपने समय की सबसे अधिक कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में से एक बन गई थी। क्योंकि इसने 250 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

इस फिल्म में निथ्या मेनन, सामंथा, काजल अग्रवाल, एसजे सूर्या, सत्यराज, वडिवेलु और कोवई सरला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मर्सल’ की 7वीं वर्षगांठ पर एटली ने थलापति विजय की तस्वीरें वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो