scriptइंडिया ही नहीं जापान में भी तेलुगू सुपरस्टार ‘प्रभास’ का जलवा बरकरार, जापानी फैंस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल | Patrika News
टॉलीवुड

इंडिया ही नहीं जापान में भी तेलुगू सुपरस्टार ‘प्रभास’ का जलवा बरकरार, जापानी फैंस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

Prabhas Birthday Special: टॉलीवुड स्टार प्रभास भारतीय सिनेमा में सबसे अधिक पैसे चार्ज करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। वह 23 अक्टूबर को अपना 45वां जन्मदिन मनाएंगे।

मुंबईOct 20, 2024 / 08:00 pm

Saurabh Mall

prabhas Birthday news

prabhas Birthday news

Prabhas Birthday News: हाल ही में ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म में नजर आए तेलुगू सुपरस्टार प्रभास ने अपनी एक्टिंग के दम पर दुनिया भर में अपनी फैन फॉलोइंग में इजाफा किया है। साउथ स्टार के 45वें जन्मदिन से पहले उनके जापानी फैन (Prabhas Birthday Celebrations) ने शुभकामनाएं दी हैं।
एक वीडियो के जरिए प्रभास के जापानी फैन ने उन्हें शुभकामनाएं दी। प्रभास 23 अक्टूबर को अपना 45वां जन्मदिन मनाएंगे।

टॉलीवुड स्टार प्रभास भारतीय सिनेमा में सबसे अधिक पैसे चार्ज करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। साल 2015 में आई एक्शन ड्रामा ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ में प्रभास ने महेंद्र बाहुबली और अमरेंद्र बाहुबली का डबल रोल निभाया था।
prabhas-Birthday
Prabhas-Birthday

रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद सोशल मीडिया पर छाए प्रभास

इस फिल्म को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया है, जिसका बजट 180 करोड़ रुपए ($28 मिलियन) था। यह साल 2015 में रिलीज हुई सबसे महंगी भारतीय फिल्म थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल की थी।
फिल्म ने दुनिया भर में 600 करोड़ रुपए (72 मिलियन अमेरिकी डॉलर) से अधिक की कमाई की थी। उस समय की सबसे अधिक कमाई करने वाली तेलुगू फिल्म और दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई थी। इस फिल्म को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जमकर सराहा गया।

अपकमिंग फिल्म ‘कन्नप्पा में नजर आएंगे तेलुगू सुपरस्टार प्रभास

हालांकि, प्रभास ने इसके बाद कई और हिट फिल्में दी, जबकि उनके हिस्से में कुछ फ्लॉप फिल्में भी आईं। वे ‘साहो’, ‘राधे श्याम’, ‘आदिपुरुष’ और ‘सलार: भाग 1 – सीजफायर’ में भी नजर आए।
उनकी हालिया फिल्म ‘कल्कि 2898 ई.’ ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की। उसने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन किया। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वे ‘द राजा साब’ में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘कन्नप्पा’ भी पाइपलाइन में है।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / इंडिया ही नहीं जापान में भी तेलुगू सुपरस्टार ‘प्रभास’ का जलवा बरकरार, जापानी फैंस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो