scriptखुलासा: 90 के दशक की स्टार्स दिव्या भारती और रवीना टंडन ने दिया था बोल्ड बयान, सामने आई बात | Patrika News
बॉलीवुड

खुलासा: 90 के दशक की स्टार्स दिव्या भारती और रवीना टंडन ने दिया था बोल्ड बयान, सामने आई बात

सोशल मीडिया पर दिव्या भारती, रवीना टंडन, आयशा जुल्का का पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबईOct 20, 2024 / 07:05 pm

Saurabh Mall

Divya Bharti-Raveena Tandon

Divya Bharti-Raveena Tandon

बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या भारती, रवीना टंडन, आयशा जुल्का का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह 1980 के दशक के अंत और 90 के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड में स्किन शो की अवधारणा पर बात कर रही हैं। इसके साथ ही वह पूछ रही हैं कि क्या वह ऐसा कुछ करने के लिए सहमत होंगी?

दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती ने उस समय कहा था…

दीवाना’, ‘विश्वात्मा’ और अन्य फिल्मों के लिए जाने जानी वाली दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती ने उस समय कहा था कि मैंने अपनी पहली फिल्म ‘विश्वात्मा’ में काम किया, जो सबसे बड़े बैनर की थी, और मुझे खुद को एक्सपोज नहीं करना पड़ा। हालांकि, वह भूमिका बहुत अच्छी थी, मेरे अनुसार यह एक बहुत अच्छा रोल था, मुझे खुद को एक्सपोज नहीं करना पड़ा, इसलिए भविष्य में इसके लिए कोई जरूरत नहीं पड़ेगी।
अभिनेत्री रवीना टंडन रवीना ने कहा, “नहीं, शायद मैं समझौता नहीं करूंगी”।

जहां तक ​​एक्सपोजिंग की बात है, तो मैं ऐसा नहीं करूंगी: आयशा जुल्का

अभिनेत्री आयशा जुल्का ने कहा कि जहां तक ​​एक्सपोजिंग की बात है, तो मैं ऐसा नहीं करूंगी। क्योंकि मुझे नहीं लगता कि खुद को ​​एक्सपोज करके किसी भी भूमिका को बेहतर बनाया जा सकता है। अगर भूमिका अच्छी है, तो वह अच्छी है। इसमें समझौता इस हद तक हो सकता है कि मैं उसे बेहतर से बेहतर तरीके से निभा सकूं।
पिछले 30 सालों में बॉलीवुड में बहुत बदलाव आया है, जबकि पहले जिसे एक्सपोज करना माना जाता था, वह अब काफी सामान्य हो गया है क्योंकि उद्योग आगे बढ़ा और वैश्विक संस्कृतियां फिल्म उद्योग में शामिल हो गई हैं।
जबकि, हिंदी फिल्म उद्योग का कामकाज कॉर्पोरेट की पश्चिमी संस्कृति से काफी प्रभावित हुआ है, नैतिक स्तर पर काफी बदलाव आया है। एक्सपोज की अवधारणा अब नग्नता में बदल गई है।

हाल के वर्षों में, कुछ एक्टर्स ने अपनी भूमिकाओं को प्रामाणिक बनाने के लिए कपड़े उतारने का साहसिक निर्णय लिया है।
2018 में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के कुछ दृश्यों में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर ली थी। इसे लेकर काफी शोर भी मचा था।

यह भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi को Salman Khan की धमकी वाला वीडियो 100 परसेंट फर्जी, जानें सच्चाई?

Hindi News / Entertainment / Bollywood / खुलासा: 90 के दशक की स्टार्स दिव्या भारती और रवीना टंडन ने दिया था बोल्ड बयान, सामने आई बात

ट्रेंडिंग वीडियो