scriptसंजय दत्त करते थे पहली पत्नी ऋचा से सच्चा प्यार, दिल खोलकर किया था प्यार का इजहार | Sanjay Dutt loves first wife richa sharma actor said i only care my richa | Patrika News
बॉलीवुड

संजय दत्त करते थे पहली पत्नी ऋचा से सच्चा प्यार, दिल खोलकर किया था प्यार का इजहार

Sanjay Dutt Richa Sharma: एक्टर संजय दत्त अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

मुंबईOct 24, 2024 / 11:00 am

Priyanka Dagar

sanjay dutt

sanjay dutt

Sanjay Dutt Marriage: बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से मशहूर संजय दत्त के अफेयर और शादी दोनों के चर्चे हमेशा सोशल मीडिया पर रहे हैं। संजय दत्त की ऋचा शर्मा से पहली शादी काफी चर्चित रही है। दोनों ने 1987 में शादी की थी, लेकिन उनकी शादी बहुत परेशानियां आईं। साल 1980 के दशक की मशहूर अभिनेत्री ऋचा ने एक पुराने इंटरव्यू में प्यार और करियर के बीच संतुलन बनाने के बारे में अपना नजरिया साझा किया था। उन्होंने अपने मजबूत और स्वतंत्र स्वभाव का खुलासा करते हुए कहा कि चाहे वह किसी पुरुष से कितना भी प्यार क्यों न करती हो, वह उसके लिए अपने करियर का त्याग कभी नहीं करेंगी।

संजय दत्त ने जब कहा था केवल ऋचा की परवाह है (Sanjay Dutt Richa Sharma)

ऋचा ने कहा, “बिल्कुल नहीं। मैं किसी पुरुष के लिए अपना करियर कभी नहीं छोड़ूंगी, चाहे मैं उससे कितना भी प्यार क्यों न करूं, क्योंकि अंदर से डर यह है कि वह हमेशा आपको छोड़ सकता है। इसलिए एक महिला के लिए करियर बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन कोई भी करियर नहीं।” एक पुराने इंटरव्यू में संजय ने ऋचा के लिए अपने दिल में खास जगह बताते हुए कहा था, “ऋचा ही एकमात्र ऐसी हैं जिनकी मैं परवाह करता हूं।” कहा जाता है कि संजय और ऋचा शर्मा की प्रेम कहानी 1980 के दशक में शुरू हुई थी। उनका रिश्ता जल्दी ही परवान चढ़ा और एक ऐसी शादी में तब्दील हो गया, जिसमें प्यार और चुनौतियां दोनों ही थीं।
यह भी पढ़ें

Krrish 4 Update: ऋतिक रोशन की ‘कृष 4’ में हुई रणबीर कपूर की एंट्री? रिलीज डेट पर भी आई बड़ी अपडेट

Sanjay Dutt Richa Sharma

संजय दत्त और ऋचा शर्मा की है एक बेटी

कपल के घर 1988 में बेटी त्रिशाला दत्त का जन्म हुआ, लेकिन उनकी खुशियां तब फीकी पड़ गईं जब 1997 में ऋचा को ब्रेन कैंसर का पता चला। ऋचा शर्मा का निधन 10 दिसंबर 1996 को न्यूयॉर्क में अपने माता-पिता के घर पर हुआ। ऋचा से अलग होने के बाद, संजय दत्त ने 1998 में रिया पिल्लई से शादी कर ली। हालांकि, 2005 में दोनों अलग हो गए। बाद में, दत्त से 19 साल छोटी मान्यता दत्त ने अभिनेता के जीवन में प्रवेश किया, और उन्होंने 2008 में गोवा में एक समारोह में शादी कर ली।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / संजय दत्त करते थे पहली पत्नी ऋचा से सच्चा प्यार, दिल खोलकर किया था प्यार का इजहार

ट्रेंडिंग वीडियो