scriptBigg Boss Kannada: कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस को बंद करने का मिला कानूनी नोटिस, फैंस हुए परेशान | Bigg Boss be shut down Kannada season 11 controversial show received Legal notice | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss Kannada: कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस को बंद करने का मिला कानूनी नोटिस, फैंस हुए परेशान

Bigg Boss Kannada 11 Controversy: बिग बॉस कन्नड़ सीजन 11 को लेकर बड़ा विवाद हो गया है। यहां तक की शो को बंद करने के लिए याचिका दायर की गई है।

मुंबईOct 18, 2024 / 04:15 pm

Gausiya Bano

bigg boss kannada Season 11

बिग बॉस कन्नड़ 11 को लेकर हुआ बड़ा विवाद

Bigg Boss Kannada 11 Controversy: टीवी के फेमस शोज में से एक बिग बॉस कन्नड़ सीजन 11 से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। यह शो फिलहाल कलर्स कन्नड़ पर ऑनएयर हो रहा है। अब शो के निर्माताओं को कर्नाटक के सागरा में वकील केएल भोजराज से कानूनी नोटिस मिला है। वकील ने शो के इस सीजन को देखने के बाद इसके प्रसारण को स्थायी रूप से रोकने की मांग करते हुए याचिका दायर की है। बता दें कि बिग बॉस कन्नड़ पर यह कानूनी कार्रवाई शो में फीमेल कंटेस्टेंट के खिलाफ प्राइवसी के उल्लंघन के आरोपें के बीच की गई है।

इस टास्क को लेकर हुई कड़ी आलोचना

बिग बॉस कन्नड़ 11 को लेकर विवाद हेवन और हेल यानी स्वर्ग और नर्क नाम के एक टास्क से शुरू हुआ, जिसमें कंटेस्टेंट्स को जेल जैसी सेटिंग समेत कई वर्गों में अलग-अलग किया गया था। इससे मानवाधिकार उल्लंघन की चिंता पैदा हो गई क्योंकि इसमें फीमेल कंटेस्टेंट को कई-कैमरों के बीच प्राइवेसी नहीं दी गई। इन आरोपों के बाद शो को फीमेल कंटेस्टेंट की प्राइवसी के उल्लंघन के लिए पुलिस नोटिस मिला। यह याचिका व्यवसाय प्रक्रिया संहिता आदेश 39 नियम 1 और 2 के साथ धारा 151 के तहत दायर की गई थी।
यह भी पढ़ें

गोलीकांड के 17 दिन बाद अब कैसी है गोविंदा की तबीयत? यहां देखें वीडियो

पुलिस ने शुरू की जांच

बिग बॉस कन्नड़ में हुए इस विवाद को लेकर कुंबलगोडु पुलिस ने शो के खिलाफ आरोपों की जांच शुरू की। उन्होंने इस टाक्स के रॉ फुटेज और ऑडियो की मांग की। इसके अलावा पुलिस ने 5 फीमेल कंटेस्टेंट के बयान भी दर्ज किए हैं, जिन्हें टास्क के दौरान जेल जैसे माहौल में रखा गया था। हालांकि, कंटेस्टेंट्स ने कथित तौर पर मानवाधिकारों के किसी भी उल्लंघन को नकार दिया और कहा कि सब कुछ उनकी सहमति से किया गया था।
यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन को है इस बात का अफसोस, बिग बी ने खुद ही बता दी पूरी सच्चाई

बिग बॉस कन्नड़ 11 को शुरू हुए हो चुके हैं 19 दिन

बिग बॉस कन्नड़ सीजन 11 को लेकर विवाद जारी है। इन सबके बीच शो का प्रसारण फिलहाल जारी है। शो को शुरू हुए 19 दिन हो गए हैं। हालांकि, आरोपों के बाद मेकर्स ने हेवन और हेल जैसे टास्क को हटा दिया है और कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर लौटने के लिए कहा है। फिलहाल अब आगे की सुनवाई 28 अक्टूबर को होगी और अभी तक इन मामलों पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

Hindi News / Entertainment / TV News / Bigg Boss Kannada: कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस को बंद करने का मिला कानूनी नोटिस, फैंस हुए परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो