scriptफेमस कोरियोग्राफर Remo D’Souza और उनकी पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है मामला? | Remo D'Souza and his wife Lizelle Dsouza against FIR registered | Patrika News
बॉलीवुड

फेमस कोरियोग्राफर Remo D’Souza और उनकी पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है मामला?

Remo D’Souza: मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल पर ₹12 करोड़ हड़पने का का आरोप लगा है।

मुंबईOct 19, 2024 / 07:11 pm

Saurabh Mall

Remo D'Souza

Remo D’Souza

Remo D’Souza: फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल पर ₹12 करोड़ की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में रेमो और उनकी पत्नी समेत 5 अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन सभी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 465 (जालसाजी), 420 (धोखाधड़ी) और अन्य संबंधित प्रावधानों में मामला दर्ज किया गया है।

Remo-DSouza-Lizelle-Dsouza
Remo-DSouza-Lizelle-Dsouza

शिकायतकर्ता का दावा: रेमो डिसूजा ने हड़प ली पुरस्कार राशि

शिकायतकर्ता ने दावा किया है कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने उसके साथियों के साथ धोखाधड़ी की है। उसने अपने साथियों के साथ एक टेलीविजन शो में प्रस्तुति दी थी और जीत हासिल की थी। लेकिन ₹12 करोड़ जीत की पुरस्कार राशि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने हड़प ली।

धोखाधड़ी से संबंधित पहले भी दर्ज हो चुका है मामला

ऐसा पहली बार नहीं है जब कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा पर इस तरह के आरोप लगे हों। इससे पहले भी रेमो पर धोखाधड़ी का आरोप लग चुका है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक 8 वर्ष पहले धोखाधड़ी से संबंधित उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। तब शिकायतकर्ता का दावा था कि उन्होंने एक फिल्म बनाने के लिए उनसे 5 करोड़ लिए और 10 करोड़ देने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने पैसे नहीं दिए।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फेमस कोरियोग्राफर Remo D’Souza और उनकी पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है मामला?

ट्रेंडिंग वीडियो