scriptमंत्री नंदी ने किया सभी सीटों पर चुनाव जीतने का दावा, बहराइच हिंसा पर भी दी प्रतिक्रिया | Minister Nand Gopal Nandi claimed to win UP By election 2024 in Sultanpur reacted on Bahraich violence | Patrika News
सुल्तानपुर

मंत्री नंदी ने किया सभी सीटों पर चुनाव जीतने का दावा, बहराइच हिंसा पर भी दी प्रतिक्रिया

Sultanpur: कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि पिछले सात सालों में उत्तर प्रदेश, उत्तम प्रदेश बना है। जो अपराध करेगा, उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सुल्तानपुरOct 21, 2024 / 08:25 am

Sanjana Singh

Nand Gopal Gupta

Nand Gopal Gupta

Sultanpur: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने प्रदेश में नौ सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव में सभी सीटों को विकास के दम पर जीतने का दावा किया। इसके साथ ही, अपराधियों पर कठोर कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने यह बात सुल्तानपुर दौरे के दौरान कही है।

बहराइच हिंसा पर मंत्री नंदी ने दी प्रतिक्रिया

यूपी के बहराइच हिंसा में राम गोपाल मिश्रा की हत्या को लेकर उन्होंने कहा, “विपक्ष पूरी तरह हतोत्साहित है। सबने देखा है कि जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार हुआ करती थी, उस समय लोग नारा लगाते थे, जिस गाड़ी पर सपा का झंडा, समझो उस गाड़ी में बैठा गुंडा। सपा के गुंडों का मनोबल इतना ऊंचा था कि एक सीओ (सर्किल ऑफिसर) को स्कॉर्पियो की बोनट पर बैठाकर, दौड़ाते थे।”
यह भी पढ़ें

दिवाली की छुट्टी में फेरबदल, अब 1 नवंबर नहीं बल्कि इस दिन बंद रहेंगे स्कूल, दफ्तर और बैंक

‘पिछले सात सालों में उत्तर प्रदेश, उत्तम प्रदेश बना’

उन्होंने कहा, “आज वही पुलिस, वही शासन और वही अमला है। लेकिन अगर अपराधी पुलिस पर गोली चलाएगा और हमला करेगा को छोड़ा नहीं जाएगा। पूरा प्रदेश और देश इस बात को मानता है कि पिछले सात सालों में उत्तर प्रदेश, उत्तम प्रदेश बना है और आगे सर्वोत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है। जो अपराध करेगा, उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी और कार्रवाई करते समय जाति, धर्म, मजहब और पार्टी नहीं देखी जाएगी।”
यह भी पढ़ें

खुशखबरी! 5 दिन के अवकाश की घोषणा, इस दिन बंद रहेंगे बैंक, स्कूल और ऑफिस

सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के आगामी उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा, “विपक्ष को हमने हरियाणा में धाराशायी कर दिया है और निश्चित रूप से यहां भी करेंगे।” नौ सीटों पर समाजवादी के लड़ने और कांग्रेस के समर्थन की बात पर उन्होंने कहा, “चोर-चोर मौसेरे भाई। इनके बीच अभी सीटों के बंटवारे को लेकर टकराव की स्थिति थी, लेकिन अब ये बात हो गई कि एक पार्टी लड़ रही है और दूसरा समर्थन कर रही है। अभी आगे और भी कुछ देखने को मिलेगा।”
बता दें कि निर्वाचन आयोग ने यूपी उपचुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। प्रदेश की नौ सीटों पर उपचुनाव के लिए 13 नवंबर को वोटिंग होगी, वहीं इसके नतीजे 23 नवंबर को सामने आएंगे। 

Hindi News / Sultanpur / मंत्री नंदी ने किया सभी सीटों पर चुनाव जीतने का दावा, बहराइच हिंसा पर भी दी प्रतिक्रिया

ट्रेंडिंग वीडियो