scriptप्रेम कहानी का दर्दनाक अंत: प्रेमी ने कुल्हाड़ी से मारकर की शादीशुदा प्रेमिका की हत्या, 6 साल के बेटे को भी नहीं बख्शा | Lover kills married girlfriend by hitting her with an axe in sultanpur | Patrika News
सुल्तानपुर

प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत: प्रेमी ने कुल्हाड़ी से मारकर की शादीशुदा प्रेमिका की हत्या, 6 साल के बेटे को भी नहीं बख्शा

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से एक मामला सामने आया है, जहां कॉल ना उठाने पर प्रेमी ने शादीशुदा महिला को मौत के घाट उतार दिया। मां की चीख सुनकर उसका 6 साल का बेटा नींद से जगा तो आरोपी ने उसके दोनों हाथ काट दिए।

सुल्तानपुरOct 28, 2024 / 03:15 pm

Swati Tiwari

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। महिला काफी समय से उसका कॉल उठाना बंद कर दिया था। इस बात से उसे इतना गुस्सा आया कि उसने महिला को मौत के घाट उतार दिया। रात के दो बजे प्रेमी महिला के घर के बाहर कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गया और जोर-जोर से आवाज लगाने लगा। 

प्रेमी ने कुल्हाड़ी से मारकर की प्रेमिका की हत्या 

प्रेमी ने महिला से पूछा कि वह कॉल क्यों नहीं उठा रही है तो इस पर महिला ने कहा- अब मुझे तुमसे बात नहीं करनी। इस पर दोनों का झगड़ा हो गया और प्रेमी ने महिला के गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। मां की आवाज सुनकर बच्चा नींद से जाग गया। आरोपी को उस 6 साल के बच्चे पर भी तरस नहीं आया। उसने उसी कुल्हाड़ी से बच्चे के दोनों हाथ काट दिए। ऐसा करने के बाद वह लाश के सामने बैठा रहा। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दो साल पहले शुरू हुई थी बातचीत 

ये पूरी घटना सुल्तानपुर के करौदीकला थाना के गजेंद्रपुर का है। गजेंद्रपुर निवासी राजेंद्र प्रसाद गुजरात में रहकर नौकरी करता था। उसकी पत्नी घर पर 3 बच्चों की देखभाल करती थी। दो साल पहले महिला का अफेयर गांव में रहने वाले बिंदे से हो गया। धीरे-धीरे इसकी भनक गांव वालों को लग गई। गांववालों ने ये बात महिला के पति को बता दी। इसके बाद महिला और उसके पति के बीच खुब कहासुनी हुई। महिला ने आरोपी से बातचीत बंद कर दी लेकिन उसने महिला का पीछा नहीं छोड़ा।
यह भी पढ़ें

आधी रात में महंगी गाड़ी से आई और गमला उठाकर हो गई फुर्र.. कैमरे में कैद हुई महिला की हरकत

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

गुस्से में बौखलाया प्रेमी रविवार को रात 12 बजे कुल्हाड़ी लेकर महिला के घर पहुंच गया। घर के दरवाजे पर ही दोनों की लड़ाई हुई। इसके बाद आरोपी ने महिला कि हत्या कर दी। इस बात की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

Hindi News / Sultanpur / प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत: प्रेमी ने कुल्हाड़ी से मारकर की शादीशुदा प्रेमिका की हत्या, 6 साल के बेटे को भी नहीं बख्शा

ट्रेंडिंग वीडियो