scriptबीजेपी का 13 जून को सचिवालय घेराव, निशाने पर गहलोत सरकार, सबको मिला टारगेट | BJP Rajasthan secretariat Gherav Corruption will be the main issue | Patrika News
जयपुर

बीजेपी का 13 जून को सचिवालय घेराव, निशाने पर गहलोत सरकार, सबको मिला टारगेट

BJP Rajasthan: चुनावी साल में बीेजेपी प्रदेश की गहलोत सरकार को घेरने की तैयारी में जुटी हुई है। इसी कड़ी में बीेजेपी भ्रष्टाचार व कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों को लेकर मंगलवार को सचिवालय का घेराव करेंगी।

जयपुरJun 12, 2023 / 10:58 am

Girraj Sharma

बीजेपी का 13 जून को सचिवालय घेराव, निशाने पर गहलोत सरकार, सबको मिला टारगेट

बीजेपी का 13 जून को सचिवालय घेराव, निशाने पर गहलोत सरकार, सबको मिला टारगेट

जयपुर। चुनावी साल में बीेजेपी प्रदेश की गहलोत सरकार को घेरने की तैयारी में जुटी हुई है। इसी कड़ी में बीेजेपी भ्रष्टाचार व कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों को लेकर मंगलवार को सचिवालय का घेराव करेंगी। इसकी तैयारियों में बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों से लेकर पार्षद और कार्यकर्ता जुटे हुए है। सचिवालय घेराव से पहले सुबह 11 बजे बीजेपी मुख्यालय पर सभी नेता जुटेंगे। इसके बाद पैदल मार्च करते हुए सचिवालय पहुंचेंगे और भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर सचिवालय का घेराव करेंगे।
बीजेपी नेता प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर मुखर है। केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गिनाने के बीच ही कांग्रेस की गहलोत सरकार को घेरने को लेकर भी जुटे हुए है। भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता कल सुबह बीजेपी मुख्यालय पर जुटेंगे। यहां से पैदल मार्च करते हुए सचिवालय के लिए कूच करेंगे। सचिवालय पहुंचकर गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे और सचिवालय का घेराव करेंगे। इसे लेकर हर कार्यकर्ता को जिम्मेदारी सौंप रखी है।
100—100 लोगों का टारगेट
बीजेपी नेताओं ने पार्टी के कार्यकताओं को सचिवालय घेराव में बड़ी संख्या में लोगों को लाने के निर्देश दिए है। पार्टी के पदाधिकारियों के साथ एमएलए, मेयर, पार्षद, पार्षद प्रत्याशियों के साथ मोर्चा के पदाधिकारियों को 100—100 लोगों को लाने का टारगेट दिया है।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Assembly Election 2023 : विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो रहे राजस्थान के ये 4 दिग्गज नेता, सियासी हलचल हुई तेज

प्रदेशाध्यक्ष समेत पदाधिकारी भी होंगे शामिल
सचिवालय घेराव में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा सहित पार्टी के बड़े नेता भी शामिल होंगे। इनके साथ मेयर, डिप्टी मेयर और बीजेपी के पार्षदों के साथ बूथ, मंडल और विधानसभा स्तर के सभी पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि शामिल होंगे।

Hindi News / Jaipur / बीजेपी का 13 जून को सचिवालय घेराव, निशाने पर गहलोत सरकार, सबको मिला टारगेट

ट्रेंडिंग वीडियो