scriptजयपुर में ट्रेन के सामने कूदा मुख्य आरोपी, पैर कटा, रेप पीड़िता को मारी थी गोली, उसके भाई पर किया था जानलेवा हमला | Accused of attacking rape victim attempted suicide | Patrika News
जयपुर

जयपुर में ट्रेन के सामने कूदा मुख्य आरोपी, पैर कटा, रेप पीड़िता को मारी थी गोली, उसके भाई पर किया था जानलेवा हमला

रेप पीड़िता और उसके भाई पर जानलेवा हमला करने के मुख्य आरोपी ने जयपुर में सुसाइड का प्रयास किया है।

जयपुरFeb 26, 2024 / 10:52 am

Manish Chaturvedi

जयपुर में ट्रेन के सामने कूदा मुख्य आरोपी, दोनों पैर कटे, रेप पीड़िता व उसके भाई पर किया था जानलेवा हमला

जयपुर में ट्रेन के सामने कूदा मुख्य आरोपी, दोनों पैर कटे, रेप पीड़िता व उसके भाई पर किया था जानलेवा हमला

जयपुर। प्रागपुरा में दो दिन पहले रेप पीड़िता और उसके भाई पर जानलेवा हमला करने के मुख्य आरोपी ने जयपुर में सुसाइड का प्रयास किया है। आरोपी राजेंद्र यादव ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। इस दौरान आरोपी का एक पैर कटा है। एक पैर में गंभीर चोट है। मामला आज सुबह करीब सात बजे का है। गौरव टॉवर के पास गुजर रही रेल लाइन पर जाकर राजेंद्र यादव ने सुसाइड का प्रयास किया। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने घायल को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया है। ट्रोमा सेंटर में राजेंद्र यादव का इलाज चल रहा है। वहीं सुरक्षा के लिहाज से अस्पताल के बाहर भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है।

वहीं पीड़िता का भी एसएमएस अस्पताल में उपचार चल रहा है। डॉ जीवन कांकरियां की यूनिट में पीड़िता का इलाज हो रहा है। पीड़िता भी जीवन और मौत के बीच झूल रही है। क्योंकि आरोपियों ने उसे गोली मारी थी और उस पर गंडासे से जानलेवा हमला किया था। आरोपियों ने पीड़िता का सिर फाड़ डाला था। हमले में पीड़िता का कान कटकर अलग हो गया। साथ ही गोली पीड़िता के आर पार हो गई। पीड़िता का गंभीर स्थिति में अभी इलाज चल रहा है।

बता दें कि 24 फरवरी को शाम करीब 7 बजे बदमाशों ने पीड़ित और उसके भाई की गाड़ी के आगे अपनी बाइक लगाई और पीड़िता के पूरे शरीर पर फर्से से एक के बाद एक करीब 15 वार किए। पीड़िता के अचेत होने पर एक बदमाश ने उस पर एक राउंड फायर किया और अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। इस संगीन वारदात के बाद पीड़िता का भाई 20 मीटर दूर प्रागपुरा थाने पहुंचा। लेकिन पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की।

पीड़िता के भाई ने बताया कि बदमाश राजेन्द्र यादव ने कुछ वर्ष पहले उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया। जिसकी शिकायत पुलिस में की थी तो उसकी गिरफ्तारी हो गई थी। कुछ माह पहले आरोपी जेल से जमानत पर बाहर आया और उस पर राजीनामा कर केस वापस करने का दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने मना किया तो आरोपी ने उसे धमकाना और उसकी पीछा कर परेशान करना शुरू कर दिया। इस पर पीड़िता ने आरोपी राजेन्द्र यादव के खिलाफ प्रागपुरा थाने में परेशान करने और धमकी देने की शिकायत दी लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की और परिवाद में मामला रख दिया। जिस पर आरोपी के हौंसले बुलंद हुए और उसने शनिवार शाम को पीड़िता पर हमला कर दिया।

विराटनगर सीओ रोहित सांखला ने बताया कि मुख्य आरोपी राजेंद्र यादव ने सुसाइड का प्रयास किया है। इसकी सूचना पुलिस को आज सुबह मिली है। पीड़िता पर फायरिंग करने वाले और मौके से बदमाशों को भगाने में मदद करने वाले कुल दो आरोपियों को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। मुख्य आरोपी फरार राजेंद्र यादव फरार था। जो अब पुलिस की निगरानी में है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

 

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में ट्रेन के सामने कूदा मुख्य आरोपी, पैर कटा, रेप पीड़िता को मारी थी गोली, उसके भाई पर किया था जानलेवा हमला

ट्रेंडिंग वीडियो