scriptसब इंस्पेक्टर की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शव टांके में मिला, पति सहित तीन के खिलाफ हत्या का मामला | The body of the wife of a sub-inspector was found in a tank after she died under suspicious circumstances, a case of murder has been registered against three people including her husband | Patrika News
बाड़मेर

सब इंस्पेक्टर की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शव टांके में मिला, पति सहित तीन के खिलाफ हत्या का मामला

मृतका के भाई का आरोप है कि उप निरीक्षक पति समेत अन्य ने हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए शव टांके में डाल दिया

बाड़मेरOct 18, 2024 / 09:08 pm

Mahendra Trivedi

सिणधरी थाना क्षेत्र के मंडावला (कादानाड़ी) में शुक्रवार को राजस्थान पुलिस में उप निरीक्षक की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलने पर सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पूरी जानकारी जुटाई है। मृतका के भाई का आरोप है कि उप निरीक्षक पति समेत अन्य ने हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए शव टांके में डाल दिया। पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की।

घटनास्थल से एफएसएल ने साक्ष्य जुटाए

थानाधिकारी सुरेश सारण ने बताया कि राजस्थान पुलिस में उप निरीक्षक खेताराम की पत्नी सीमा उर्फ झीमों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हुआ है। पुलिस ने बताया कि मृतका के भाई महेंद्रकुमार ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि गुरुवार रात 11 से 12 बजे के बीच उसकी बहन सीमा को पति खेताराम पुत्र चौथाराम, सास पूरा देवी, कांस्टेबल किशनाराम पुत्र देदाराम ने मिलकर मारपीट के बाद हत्या कर शव टांके में डाल दिया। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर उप निरीक्षक खेताराम समेत तीन जनों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। घटनास्थल से एफएसएल ने साक्ष्य जुटाए है।

परिजनों का आरोप, पति थानेदार बना रहा था दबाव

परिजनों का आरोप है कि मृतका का पति खेताराम व चचेरा भाई किशनाराम राजस्थान पुलिस में है। शादी 15 साल पहले हुई थी, कुछ माह ठीक-ठाक चलने के बाद पत्नी पर दबाव बनाया जा रहा था। कई बार सीमा के साथ मारपीट भी की गई, लेकिन आपसी समझाइश के बाद मामला शांत हो गया। आरोप है कि रात में वारदात को अंजाम दिया, इसके बाद किसी को भी कुछ नहीं बताया गया। सुबह घटना की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी।एसआई नागौर जिले में पदस्थापितमहिला सीमा की शादी उप निरीक्षक खेताराम के साथ 15 साल पहले हुई थी। इसके तीन संतान है। वर्तमान में खेताराम नागौर पुलिस में पदस्थापित है। कुचेरा थाना क्षेत्र के बुटाटी चौकी प्रभारी है। अभी आरोपी खेताराम राजकीय अवकाश पर चल रहा था।

परिजनों ने शव नहीं उठाया

घटना के बाद में परिजनों ने मोर्चरी से महिला का शव नहीं उठाया है। रात की घटना के बाद परिजनों के पहुंचने के बाद दोपहर में शव निकालकर मोर्चरी में रखा गया है। अभी तक शव लेने पर गतिरोध बना हुआ है।

Hindi News / Barmer / सब इंस्पेक्टर की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शव टांके में मिला, पति सहित तीन के खिलाफ हत्या का मामला

ट्रेंडिंग वीडियो