scriptससुराल आ रहे बाईक सवार दो युवकों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत | Two youths killed in collision with unknown vehicle | Patrika News
टोंक

ससुराल आ रहे बाईक सवार दो युवकों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक रिसोर्ट के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों की मृत्यु हो गई।

टोंकJul 02, 2021 / 09:32 am

pawan sharma

ससुराल आ रहे बाईक सवार दो युवकों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

ससुराल आ रहे बाईक सवार दो युवकों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

निवाई. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक रिसोर्ट के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों की मृत्यु हो गई। सूत्रों के अनुसार बुधवार की रात करीब दस बजे गांव गुंसी के समीप कौथून की ओर से एक मोटरसाइकिल पर दो युवक सवार होकर हनुतिया जा रहे थे।
इस दौरान गुंसी से कौथून की ओर रोग साइड जा रहे अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी, जिससे एक जने की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाधिकारी नरेंद्रसिंह घटनास्थल पर पहुंचे और हाईवे एम्बुलेंस को सूचना दी।
दुर्घटना में गंभीर घायल को पुलिस अपनी गाड़ी से तत्काल उपचार के लिए राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई लेकर आई। हाईवे एम्बुलेंस घटना स्थल पहुंची और मृतक कमलेश (20)पुत्र सीताराम मीणा निवासी रामनगर कोटखावदा के शव को राजकीय अस्पताल निवाई लेकर आई।
जहां पुलिस ने उसके शव को मोर्चरी रखवाया दिया। दुर्घटना में गंभीर घायल हुए रामखिलाड़ी(23) पुत्र बोदूराम मीणा निवासी विमलपुरा कोटखावदा का प्राथमिक उपचार कर जयपुर रेफ र कर दिया। जहां उपचार के दौरान रामखिलाड़ी की भी मृत्यु हो गई।
थानाधिकारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम शव परिजनों को सौंप दिया है और अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। सदर थानाधिकारी नरेंद्र सिंह का कहना है कि दोनों युवक अपने-अपने ससुराल सजिया व हनुतिया आ रहे थे। गुंसी में अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों की मृत्यु हो गई।
करंट से शिक्षक की मौत
पलाई. उनियारा उपखंड़ क्षेत्र की ग्राम पंचायत बोसरियां में बुधवार देर शाम कूलर में पानी भरते समय करंट से राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय देई में कार्यरत अध्यापक योगेश शर्मा पुत्र बद्रीलाल शर्मा निवासी बोसरियां गंभीर रूप से झुलस गए। गंभीर हालत में परिजन उसे सहादत अस्पताल टोंक ले गए। जहां पर योगेश शर्मा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

Hindi News / Tonk / ससुराल आ रहे बाईक सवार दो युवकों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

ट्रेंडिंग वीडियो