scriptडीपफेक वीडियो आने के बाद क्यों डर गई थी रश्मिका मंदाना? बताई ये वजह | Rashmika Mandanna scared after deep fake video came out reason | Patrika News
टॉलीवुड

डीपफेक वीडियो आने के बाद क्यों डर गई थी रश्मिका मंदाना? बताई ये वजह

नवंबर 2023 में एनिमल की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे लेकर आवाज उठाई थी। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने इसे लेकर क्या कहा आइए जानते हैं?

Feb 02, 2024 / 12:01 am

Suvesh Shukla

Rashmika Mandanna scared after deep fake video came out reason
साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जो अब हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बीच भी पॉपुलर हो चुकी हैं। पुष्पा से लेकर एनिमल तक उनके काम को खूब सराहा गया। नवंबर 2023 में उनका एक डीपफेक वीडियो वायरल हो गया था। जिसमें किसी और की बॉडी पर रश्मिका का चेहरा लगाया गया था।
कुछ दिनों पहले आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने इस मामले पर कुछ कहा है।

उठते हैं कई तरह के सवाल
एनिमल मूवी में अपने किरदार और भूमिका के लिए उनकी काफी प्रशंसा की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब नWe Are Yuvaa से बातचीत में रश्मिका कई मामलों पर बोलीं। रश्मिका ने अपने डीपफेक वीडियो पर भी चर्चा की। रश्मिका ने कहा कि कई बार ऐसा होता है और जब आप इस बारे में बात करते हैं तो कुछ लोग कहने लगते हैं कि आपने ऐसा प्रोफेशन चुना है। या फिर ये कहेंगे कि ऐसा तो होना ही था।
कोई नहीं आता सपोर्ट में
रश्मिका ने बातचीत में चिंता जताते हुए कहा कि मेरे दिमाग में बस एक बात ही चल रही थी, अगर ये सब मेरे साथ कॉलेज में होता तो क्या होता? मेरे सपोर्ट में कोई नहीं आता। क्योंकि समाज सोचता की वो हम ही होंगे। जैसे लोग और समाज है वैसा ही देखना चाहते हैं।
जागरूक करना जरूरी था
रश्मिका ने कहा कि जरा सोचिए ये सब किसी कॉलेज की लड़की के साथ हुआ होता तो। मुझे लगा कि यार मैं उनके लिए बहुत डरी हुई हूं। इसलिए मैने उस बारे में बात की ताकि कम से कम 41 मिलियन लोग तो उस बारे में जानेंगे।
सोचिए किसी कॉलेज की लड़की को इससे गुजरना पड़ता। मुझे लगा कि यार मैं उनके लिए बहुत डरी हुई हूं। इसलिए अगर मैं इस बारे में बात कर रही हूं तो कम से कम 41 मिलियन लोग हैं जो इस बारे में जानेंगे। डीपफेक जो कुछ है वो गलत है। ये लोगों की भावनाओं को प्रभावित कर रहा है और उन्हें तनाव दे रहा है। इसलिए जागरूक करना जरूरी था।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / डीपफेक वीडियो आने के बाद क्यों डर गई थी रश्मिका मंदाना? बताई ये वजह

ट्रेंडिंग वीडियो