scriptपुत्र की चाह में तांत्रिकों से करवाया पूजा पाठ, मौका देखकर सोने चांदे के आभूषण लेकर फरार | Patrika News
टीकमगढ़

पुत्र की चाह में तांत्रिकों से करवाया पूजा पाठ, मौका देखकर सोने चांदे के आभूषण लेकर फरार

मोहनगढ़ थाना।

टीकमगढ़Sep 22, 2024 / 08:14 pm

akhilesh lodhi

मोहनगढ़ थाना।

मोहनगढ़ थाना।

टीकमगढ़. मोहनगढ़ थाना क्षेत्र दरगांयकलां गांव में दो तांत्रिकों ने पुत्र की चाह वाले व्यक्ति के यहां पूजा पाठ करके और विभिन्न धर्मों की शर्ते रखी। उसका फायदा उठाकर तांत्रिक सोने चांदी के आभूषण लेकर रफूचक्कर हो गए। व्यक्ति और परिजन घर लौटे तो दोनों गायब थे। उन्होंने मामले की सूचना १०० डायल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीटीटीवी कैमरों के फुटेज देखे। पीडि़त ने मामले की शिकायत पुलिस से की, लेकिन अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है।
दरगांय कलां निवासी नेहा पति राजकुमार विश्वकर्मा ३३ वर्ष ने बताया कि शनिवार की सुबह घर पर थे। उसी समय दो तांत्रिक घर आ गए वह कहने लगे कि आपकी पांच पुत्रियां है और पुत्र की चाह में अस्पतालों के चक्कर काट रहे है। उनकी बात पर विश्वास हुआ। पुत्र की चाह में एक पूजन पाठ कराने की बात कही, परिजन भी तैयार हो गए। पूजा पाठ की सामग्री वह साथ लिए थे और कुछ बाहर से मंगवाई। कुछ ही देर में सोने चांदी के आभूषण सामने रखने की बात कहने। उन्हें सामने रखकर पानी से आभूषणें को धूलवाया और बेशन का कुछ पुतला बनाया। उसका विसर्जन करने के लिए तालाब गए और जब तक दोनों गायब हो गए।
विभिन्न धर्मों की रखी कसम
पीडि़ता ने बताया कि शनिवार की सुबह ९ बजे दो तांत्रिक घर आ गए थे। पुत्र की चाह और अन्य बीमारियों को खत्म करने परिजन तैयार हुए। उन्होंने पाठ पूजा के दौरान घर में रखे सोने चांदी के आभूषण सामने रखवा लिए। उन्हें धूलवा कर एक वर्तन में रखवा दिए। वेशन की पुतली का विसर्जन करने तालाब में जाने और पीछे न देखने, विभिन्न धर्मों की शर्तें रखी। कुछ ही देर में वापस आए तो दोनों गायब थे। पीडि़तों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर छानबीन की और तांत्रिकों का तलाश की जा रही है। थाना में पदस्थ रजत दांगी ने बताया कि मोहनगढ़ और टीकमगढ़ रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में लगे है। उनकी तलाशी की जा रही है। जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा।
इनका कहना
मैं अभी बड़ागांव धसान में हूं। मुझे मामले की जानकारी नहीं है।
बुजेंद्र कुमार घोष, थाना प्रभारी मोहनगढ़।

Hindi News / Tikamgarh / पुत्र की चाह में तांत्रिकों से करवाया पूजा पाठ, मौका देखकर सोने चांदे के आभूषण लेकर फरार

ट्रेंडिंग वीडियो