scriptअधूरी पड़ी नाली का निर्माण कार्य शुरू | Patrika News
टीकमगढ़

अधूरी पड़ी नाली का निर्माण कार्य शुरू

सीएमओ ने ठेकेदार को जारी किए नोटिस, समय पर कराया जाए निर्माण कार्य टीकमगढ़. जतारा बैरवारा तिगैला से नगर की ओर निर्माण होने वाली नाली निर्माण का कार्य चार महीनों से बंद पड़ा था। बारिश से लेकर आज तक अधूरे निर्माण से लोगों को परेशान होना पड़ा। लोगों की समस्याओं को लेकर शिकायतें की गई, […]

टीकमगढ़Oct 25, 2024 / 11:13 am

akhilesh lodhi

नगर का नाली निर्माण कार्य।

नगर का नाली निर्माण कार्य।

सीएमओ ने ठेकेदार को जारी किए नोटिस, समय पर कराया जाए निर्माण कार्य

टीकमगढ़. जतारा बैरवारा तिगैला से नगर की ओर निर्माण होने वाली नाली निर्माण का कार्य चार महीनों से बंद पड़ा था। बारिश से लेकर आज तक अधूरे निर्माण से लोगों को परेशान होना पड़ा। लोगों की समस्याओं को लेकर शिकायतें की गई, लेकिन अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिया गया। स्थानीय लोगों की शिकायत पर पत्रिका ने दो अक्टूबर को खबर का प्रकाशन किया था। खबर प्रकाशित होने के बाद नगर प्रशासन हरकत में आया और ठेकेदार को नाली निर्माण कराने नोटिस जारी किए गए।
नगर परिषद द्वारा बैरवार तिगैला से पुलिस थाने तक लाखों रुपए की लागत से नाली निर्माण कार्य स्वीकृत किया गया था, लेकिन बारिश के मौसम में ठेकेदार द्वारा निर्माण कार्य को अधूरा छोड़ दिया गया था। जिसके लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जिसके बाद लोग आए दिन निर्माण कार्य पूर्ण कराने की मांग कर रहे थे। जिसके बाद बीते दो अक्टूबर को पत्रिका समाचार पत्र में खबर प्रकाशित होने के बाद नगर परिषद जतारा के सीएमओ रामस्वरूप पटेरिया ने ठेकेदार को नोटिस कर निमार्ण कार्य शुरू करने के निर्देश दिए है।

Hindi News / Tikamgarh / अधूरी पड़ी नाली का निर्माण कार्य शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो