scriptएकतरफा प्यार में पागल था युवक, महिला ने किया इंकार तो उठाया ये खौफनाक कदम, बच्ची ने खोली पोल | Due to unrequited love, young man killed the woman raipur crime news | Patrika News
रायपुर

एकतरफा प्यार में पागल था युवक, महिला ने किया इंकार तो उठाया ये खौफनाक कदम, बच्ची ने खोली पोल

Raipur Crime News: ग्राम जेंजरा मे डेढ़ वर्ष पूर्व हुई महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। एकतरफा प्यार के चलते आरोपी युवक ने पानी में डुबोकर महिला की हत्या कर दी थी।

रायपुरJul 03, 2023 / 05:05 pm

Khyati Parihar

The young man was madly in one-sided love, the woman refused, then took this dreadful step, the girl exposed

आरोपी गिरफ्तार

CG Crime News: कोपरा। ग्राम जेंजरा मे डेढ़ वर्ष पूर्व हुई महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। एकतरफा प्यार के चलते आरोपी युवक ने पानी में डुबोकर महिला की हत्या कर दी थी।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम जेंजरा मे डेढ़ वर्ष पूर्व 20 नवंबर 2021 को लोमेश्वरी साहू की सुबह संदेहास्पद अवस्था में मौत हो गई थी। इस मामले में उनके पति उमेन्द्र साहू ने थाना राजिम में अपराध दर्ज कराया था। जिसके बाद राजिम पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर विवेचना में लिया।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update: इन 13 जिलों में झमाझम बारिश के आसार, अगले 24 घंटे में बदलेगा मिजाज, अलर्ट जारी

नाले के पास मिला था शव

Raipur crime news: लोमेश्वरी साहू 20 नवंबर की सुबह शौच करने के लिए मुड़तराई मार्ग तरफ निकली थी। जिसकी लाश मूड़तराई मार्ग नाला के पास मिली थी। जिला गरियाबंद के उप पुलिस महानिरीक्षक व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम काम्बले के दिशा निर्देश व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चन्द्रेश सिंह ठाकुर के मार्गदर्शन तथा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (raipur crime news) गरियाबंद पुष्पेन्द्र नायक के पर्यवेक्षण में जिले के समस्त लंबित गंभीर मामलों के निराकरण के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था। जेंजरा में डेढ़ वर्ष पूर्व हुई घटना के संबंध में जिला पुलिस ने विशेष टीम के द्वारा थाना राजिम के मर्ग की डायरी का अवलोकन कर नए सिरे से जांच शुरू की। मृतका के परिजन, पंचगण, ग्रामीणों से बारीकी से पूछताछ की गई।
आरोपी रखता था गलत नियत

CG Crime: पूछताछ दौरान मृतका की पुत्री ने पुलिस को अहम जानकारी देते हुए बताई की इनकी मां ने मृत्यु के पूर्व इनको बताई थी कि जेंजरा निवासी जवाहरलाल साहू इनके ऊपर गलत नियत रखता था। नहाने जाते समय रास्ता रोककर प्यार का इजहार करता था। इस जानकारी के बाद पुलिस द्वारा जवाहरलाल साहू से कड़ाई से पूछताछ की गई। आरोपी ने अपना जुर्म (cg crime news) कबूल कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला को पानी में डुबोकर मार डाला था। आरोपी से घटना में प्रयुक्त लकड़ी के डंडा को पुलिस ने जब्त किया हैा। आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया। गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय पेश किया गया।

Hindi News / Raipur / एकतरफा प्यार में पागल था युवक, महिला ने किया इंकार तो उठाया ये खौफनाक कदम, बच्ची ने खोली पोल

ट्रेंडिंग वीडियो