scriptSeema Haider: नए घर के लिए हथौड़े से ईंट तोड़ रहे सीमा-सचिन, वीडियो हुआ वायरल | Seema Haider Sachin crushing brick for new house video viral | Patrika News
नोएडा

Seema Haider: नए घर के लिए हथौड़े से ईंट तोड़ रहे सीमा-सचिन, वीडियो हुआ वायरल

Seema Haider: पाकिस्तानी से भारत आई सीमा हैदर का अब एक और वीडियो सामने आया है। इसमें सीमा-सचिन अपने नए घर को बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

नोएडाSep 12, 2023 / 02:33 pm

Sanjana Singh

Seema Haider Sachin crushing brick for new house video viral
Seema Haider: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। आए दिन सीमा और सचिन का कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इसी बीच सीमा हैदर और सचिन मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीमा और सचिन दोनों हथौड़े से ईंट तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8o0nyx
वायरल वीडियो में सीमा और सचिन हथौड़े से जमीन पर पड़े ईंट के ढेर में से ईंट को तोड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि सीमा और सचिन अपने नए घर को बनाने में लगे हुए हैं। सीमा हैदर के इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “बस यही सब देखना है अब।” वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “अभी तो देखना क्या-क्या करना पड़ेगा सीमा।” इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सीमा मीणा सचिन मीणा नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करीब 36 हजार लाइक्स मिले हैं।

यह भी पढ़ें

‘तुझको ही दुल्‍हन बनाऊंगा’ गाने पर सीमा-सचिन का धमाल डांस, देखें वीडियो



सीमा हैदर बनी सनातनी
आपको बता दें कि पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने सनातन धर्म अपना लिया है। सीमा हैदर ने भारत आकर रक्षाबंधन, तीज, स्वंत्रता दिवस और नागपंचमी सहित कई हिंदू त्यौहार भी मनाए हैं।

Hindi News / Noida / Seema Haider: नए घर के लिए हथौड़े से ईंट तोड़ रहे सीमा-सचिन, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो