scriptनोएडा के स्कूल में बच्ची से डिजिटल रेप, बड़ी संख्या में अभिभावक गेट पर हुए इकट्ठा, मचा हंगामा | digital rape case in noida A large number of parents gathered outside school | Patrika News
नोएडा

नोएडा के स्कूल में बच्ची से डिजिटल रेप, बड़ी संख्या में अभिभावक गेट पर हुए इकट्ठा, मचा हंगामा

Noida News: नोएडा सेक्टर-27 स्थित एक निजी स्कूल में प्री-नर्सरी की छात्रा से डिजिटल दुष्कर्म करने के मामल सामने आया है। बृहस्पतिवार रात कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने क्लास टीचर और स्कूल एडमिन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि जांच में दोनों को घटना छिपाने और साक्ष्य मिटाने का दोषी पाया गया है।

नोएडाOct 19, 2024 / 12:17 pm

Anand Shukla

digital rape case in noida A large number of parents gathered outside school
Noida News: नोएडा के एक नामी स्कूल के जूनियर विंग में बच्ची के साथ हुए डिजिटल रेप मामले में पुलिस ने क्लास टीचर और सुरक्षा पर्यवेक्षक को गुरुवार शाम गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को उन्हें जिला अदालत से बेल मिल गई। अब नाराज अभिभावक शनिवार सुबह स्कूल के गेट पर बड़ी संख्या में इकट्ठा हो रहे हैं। अभिभावकों का सवाल है कि उनके बच्चे की सुरक्षा जिन हाथों में है वह ऐसी घटना क्यों छुपा रहे हैं?
नोएडा के सेक्टर 27 में इस नामी स्कूल में साढ़े 3 वर्षीय बच्ची के साथ डिजिटल रेप का मामला सामने आया था। इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था।

स्कूल प्रशासन ने सीसीटीवी फुटेज देने में की थी आनाकानी

मुख्य आरोपी समेत बच्ची की क्लास टीचर और सिक्योरिटी इंचार्ज को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। क्लास टीचर और सिक्योरिटी इंचार्ज पर आरोप था कि उन्हें पूरी घटना की जानकारी थी और उन्होंने बच्ची को डराया था कि वह अपने परिजनों से कुछ भी ना बताएं।
इस मामले में पुलिस ने जब स्कूल से सीसीटीवी दिखाने की मांग की थी तब स्कूल प्रशासन ने आनाकानी करते हुए सीसीटीवी फुटेज देने में देर लगाई थी।

यह भी पढ़ें

काशी विश्वनाथ का प्रसाद हुआ महंगा, अब श्रद्धालु को 200 ग्राम लड्डू लेने के लिए देने होंगे इतने रुपए

स्कूल के गेट पर जमा हुए बड़ी संख्या में अभिभावक

खुलासे के बाद स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के परिजनों को अपने बच्चों की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है और वह यह भी आरोप लगा रहे हैं कि अगर स्कूल के टीचर और स्टाफ ऐसी हरकत छुपा रहे हैं तो उनके बच्चों की सुरक्षा का क्या होगा। यही वजह है कि बड़ी संख्या में अभिभावक स्कूल के गेट पर जमा होना शुरू हो गए हैं।

Hindi News / Noida / नोएडा के स्कूल में बच्ची से डिजिटल रेप, बड़ी संख्या में अभिभावक गेट पर हुए इकट्ठा, मचा हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो