scriptनोएडा की सोसाइटी में हंगामा, बिना स्टीकर की कार को लेकर शुरू हुआ विवाद | Ruckus in Noida society controversy started over car without sticker | Patrika News
नोएडा

नोएडा की सोसाइटी में हंगामा, बिना स्टीकर की कार को लेकर शुरू हुआ विवाद

Noida: नोएडा में गार्ड ने बिना स्टीकर की कार को सोसाइटी में जाने से रोक दिया। इसको लेकर खुब हंगामा हुआ। फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी है।  

नोएडाOct 19, 2024 / 01:49 pm

Sanjana Singh

Noida

Noida

Noida: उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक हाईराइज सोसाइटी में बिना स्टीकर की गाड़ी को लेकर जमकर हंगामा हुआ। घटना के विरोध में लोगों ने रोष जताया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है।
जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-168 में बनी पारस सीजंस सोसाइटी में बिना स्टीकर गाड़ी अंदर ले जाने पर सुरक्षा में तैनात गार्ड और सोसाइटी के निवासी आपस में भिड़ गए। इसके बाद मौके पर मौजूद सुरक्षा गार्ड ने निवासी की पिटाई कर दी।
यह भी पढ़ें

व्रत तोड़ने के लिए करना होगा 13 घंटे का इंतजार, आपके शहर में कब निकलेगा चांद?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

घटना के कुछ देर बाद ही बड़ी संख्या में सोसाइटी के अन्य निवासी भी गेट पर पहुंचकर विरोध करने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों ने पुलिस-प्रशासन से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। नोएडा पुलिस की ओर से कहा गया है कि एक्सप्रेस वे नोएडा के थाना प्रभारी को जांच और आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है।
यह भी पढ़ें

दिवाली की छुट्टी में फेरबदल, अब 1 नवंबर नहीं बल्कि इस दिन बंद रहेंगे स्कूल, दफ्तर और बैंक

गाड़ी पर सोसाइटी का स्टीकर ना होने से हुआ विवाद

बताया जा है कि सोसाइटी में रहने वाले नीरज अपनी गाड़ी से जा रहे थे। उनकी गाड़ी पर सोसाइटी का स्टीकर नहीं लगा था, जिसके बाद गार्ड ने उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया गया। कथित तौर पर नीरज ने जब अंदर जाने की जिद की तो गार्ड ने उन पर डंडे बरसाए, उनके बाल खींचे और उनको जमीन पर गिरा दिया।

Hindi News / Noida / नोएडा की सोसाइटी में हंगामा, बिना स्टीकर की कार को लेकर शुरू हुआ विवाद

ट्रेंडिंग वीडियो