scriptRLD नेता के घर हुई कई राउंड फायरिंग, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया  | Patrika News
नोएडा

RLD नेता के घर हुई कई राउंड फायरिंग, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया 

नोएडा के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के निठारी गांव में एक RLD नेता के घर फायरिंग की घटना सामने आई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की।

नोएडाOct 17, 2024 / 08:14 am

Prateek Pandey

noida news
RLD नेता सोमेंद्र अवाना के घर पर कई राउंड फायरिंग की गई। यह फायरिंग पैसे के लेन-देन के विवाद के कारण हुई बताई जा रही है। 

बकाया बिल के पैसे मांगने पर हुई झड़प

पुलिस ने जानकारी दी कि सोमेंद्र और अमित अवाना भाई हैं और इंटरनेट सेवा का व्यवसाय करते हैं। केबल नेटवर्क भी चलाते हैं। उनका इंटरनेट केबल संजय अवाना के घर के पास से गुजरा है जिसका कनेक्शन संजय ने भी लिया हुआ था। बताया जा रहा है कि अमित संजय के घर केबल ठीक करने और बकाया बिल के पैसे मांगने गए थे तभी विवाद हो गया। इस विवाद के बाद संजय अमित अवाना के घर पहुंचकर हवाई फायरिंग कर दी। इस घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ।
यह भी पढ़ें

अगले 15 दिनों तक रहेगी छुट्टियों की भरमार, इतने दिन बंद स्कूल-दफ्तर और बैंक

पुलिस के अनुसार, इस विवाद के बाद संजय अवाना अमित अवाना के घर पहुंचा और वहां हवाई फायरिंग की। सौभाग्य से, इस घटना में कोई भी हताहत या घायल नहीं हुआ। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए संजय अवाना को हिरासत में ले लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। नोएडा पुलिस ने इसे पैसे के लेन-देन से जुड़ा विवाद बताया है और जांच जारी है।

Hindi News / Noida / RLD नेता के घर हुई कई राउंड फायरिंग, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया 

ट्रेंडिंग वीडियो