scriptस्पाइसजेट फ्लाइट में महिला से को-पैसेंजर ने की छेड़खानी, बोली- शिकायत करने से रोका | Woman accuses co-passenger of molestation in SpiceJet flight | Patrika News
राष्ट्रीय

स्पाइसजेट फ्लाइट में महिला से को-पैसेंजर ने की छेड़खानी, बोली- शिकायत करने से रोका

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि 31 जनवरी को जब स्पाइसजेट की फ्लाइट नंबर SG-592 कोलकाता से बागडोगरा जा रही थी। इसी यात्रा के दौरान एक महिला यात्री ने अपने साथ दुर्व्यवहार की शिकायत की। महिला ने अपने सहयात्री पर अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया। दोनों के बीच फ्लाइट में काफी बहस भी हुई।

Feb 05, 2024 / 08:51 am

Akash Sharma

स्पाइसजेट फ्लाइट

स्पाइसजेट फ्लाइट

दार्जिलिंग की रहने वाली एक महिला ने दावा किया है कि फ्लाइट में यात्रा के दौरान उसके साथ एक सहयात्री ने दुर्व्यवहार किया। स्पाइसजेट की एक फ्लाइट में एक महिला ने अपने साथ बगल की सीट पर सफर करने वाले सहयात्री पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। यह घटना कोलकाता से बागडोगरा जाने वाली फ्लाइट में हुई। महिला की शिकायत के बाद केबिन क्रू ने आरोपी सहयात्री की सीट बदल दी। हालांकि, बाद में आरोपी शख्स ने महिला से माफी मांग ली।

स्पाइजेट ने क्या सफाई दी
स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि 31 जनवरी को जब स्पाइसजेट की फ्लाइट नंबर SG-592 कोलकाता से बागडोगरा जा रही थी। इसी यात्रा के दौरान एक महिला यात्री ने अपने साथ दुर्व्यवहार की शिकायत की। महिला ने अपने सहयात्री पर अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया। दोनों के बीच फ्लाइट में काफी बहस भी हुई। इसके बाद मौके पर पहुंचे केबिन क्रू ने स्थिति को संभालने के लिए तुरंत एक्शन लिया।

आरोपी शख्स ने CISF अधिकारियों के सामने मांगी माफी
स्पाइटजेट के प्रवक्ता ने बताया कि बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचने पर दोनों यात्रियों को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के अधिकारियों के पास ले जाया गया। महिला यात्री ने आरोपी सहयात्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। आरोपी सहयात्री ने CISF अधिकारियों की मौजूदगी में महिला से माफी मांगी। इसके बाद महिला यात्री बिना कोई लिखित शिकायत दर्ज कराए एयरपोर्ट से चली गईं।

बेड टच किया- पीड़िता

महिला ने बताया कि जैसे ही फ्लाइट ने उड़ान भरी, महिला ने ईयरफोन लगा लिया और संगीत सुनने लगी। बाद में मुझे महसूस कि मेरी बांह को दबाया जा रहा है। जब मैं आर्मरेस्ट की ओर मुड़ी, तो मैंने देखा कि उसने अपनी बायीं हथेली अपने दाहिने हाथ के नीचे रखी हुई थी। उसकी उंगलियां बार-बार मुझे टच कर रही हैं। यात्रा के दौरान उसे महसूस हुआ कि कोई हाथ उसकी जांघ को छू रहा है। इसी बीच वह तुरंत चिल्ला उठी। इसके बाद एक एयर-होस्टेस दौड़ती हुई आई और पूछा कि क्या हुआ? महिला के अनुसार’जब मैंने उसे बताया कि सह यात्री ने मेरे साथ छेड़छाड़ की है। इस पर आरोपी युवक ने माफी मांग ली। मुझे इतना गुस्सा आया कि मैंने उसे थप्पड़ मार दिया। महिला ने कहा कि फ्लाइट लैंड होने के बाद एयरलाइन स्टाफ और सीआईएसएफ कर्मी उन्हें एक तरफ ले गए और सलाह दी कि वह युवक को छोड़ दें। युवक एक छात्र था और शिकायत दर्ज कराने पर लंबी कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ेगी।
ये भी पढ़ें:Bank Holidays: 29 में से 11 दिन बंद रहेंगे बैंक, जानिए कब-कब रहेंगी छुट्टियां

Hindi News/ National News / स्पाइसजेट फ्लाइट में महिला से को-पैसेंजर ने की छेड़खानी, बोली- शिकायत करने से रोका

ट्रेंडिंग वीडियो