scriptKolkata Rape Case: ममता बनर्जी से बैठक को लेकर डॉक्टर्स ने रखी शर्त, क्या रूकेगा गतिरोध? | Kolkata Rape Case: Doctors put a condition regarding meeting with Mamata Banerjee, will the deadlock stop? | Patrika News
राष्ट्रीय

Kolkata Rape Case: ममता बनर्जी से बैठक को लेकर डॉक्टर्स ने रखी शर्त, क्या रूकेगा गतिरोध?

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और डॉक्टर्स के बीच बैठक शुरू हो गई है। हालांकि इससे पहले सीएम ममता बनर्जी हड़ताली डॉक्टर्स के बीच पहुंचीं थी।

कोलकाताSep 14, 2024 / 08:25 pm

Ashib Khan

Mamata Banerjee

Mamata Banerjee

Kolkata Rape Case: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और डॉक्टर्स के बीच बैठक होनी है। मुख्य सचिव मनोज पंत बैठक के लिए पहुंचें। हालांकि इससे पहले सीएम ममता बनर्जी हड़ताली डॉक्टर्स के बीच पहुंचीं थी। इसके बाद डॉक्टर्स बातचीत के लिए राजी हो गए। दरअसल, सीएम ने हड़ताली डॉक्टर्स को बातचीत के लिए शाम 6 बजे बुलाया था।

जूनियर डॉक्टरों से मिलने पहुंची ममता

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अचानक शनिवार को जूनियर डॉक्टरों के धरनास्थल पर पहुंच गई। इस दौरान ममता बनर्जी ने उन्हें उनकी मांगों पर गौर करने और दोषी पाए जाने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाी का आश्वासन भी दिया। ममता बनर्जी ने कहा कि मैं आपका दर्द समझती हूं। मैं छात्र आंदोलन का नेतृत्व करके यहां तक पहुंची हूं। मैंने जीवन में बहुत संघर्ष किया है। मुझे पद की चिंता नहीं है। 

काम पर लौटने की अपील

इस दौरान सीएम ममता बनर्जी ने आंदोलन कर रहे डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील की। साथ ही बनर्जी ने सभी सरकारी अस्पतालों की रोगी कल्याण समितियों को तत्काल भंग करने की घोषणा भी की। उन्होंने कहा कि संकट को सुलझाने का यह मेरा आखिरी प्रयास है। 

Hindi News/ National News / Kolkata Rape Case: ममता बनर्जी से बैठक को लेकर डॉक्टर्स ने रखी शर्त, क्या रूकेगा गतिरोध?

ट्रेंडिंग वीडियो