scriptENG vs AUS 3rd T20 Live Streaming: मैनचेस्टर में ऑस्ट्रेलिया मारेगी बाजी या इंग्लैंड जीतेगी सीरीज? जानें भारत में कब और कहां देखें लाइव | eng vs aus 3rd t20 live streaming travis head liam livingston where to watch england vs australia 3rd t2o live telecast in india | Patrika News
क्रिकेट

ENG vs AUS 3rd T20 Live Streaming: मैनचेस्टर में ऑस्ट्रेलिया मारेगी बाजी या इंग्लैंड जीतेगी सीरीज? जानें भारत में कब और कहां देखें लाइव

ENG vs AUS 3rd T20 Live Telecast: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टी20 सीरीज में अब तक दोनों टीमें ने एक-एक मैच जीते हैं और आखिरी मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाएगा। जानें भारत में इस मैच को कहां देख सकते हैं।

नई दिल्लीSep 14, 2024 / 03:18 pm

Vivek Kumar Singh

AUS vs ENG 3rd T20 Live Streaming Details
ENG vs AUS 3rd T20 Live Channel Details: दुनिया की दो दिग्गज टीमों के बीच टी20 सीरीज खेला जा रहा है। अब तक खेले गए दो मैचों में अलग अलग नतीजे देखने को मिले हैं। हालांकि इस दौरान दोनों टीमों के एक एक खिलाड़ी ऐसे रहे हैं, जो विरोधियों पर भारी पड़े हैं। पहले मैच में ट्रेविस हेड ने कंगारुओं को जीत दिलाई तो दूसरे मैच में लियम लिविंगस्टन ने मेजबानों में सीरीज में बराबरी हासिल करने में मदद की। अब तीसरा मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाएगा। यह सीरीज का आखिरी मैच है, ऐसे में फाइनल टी20 जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा करेगी। इस मुकाबले को भारत में टीवी और ऑनलाइन लाइव देखा जा सकता है।

ENG vs AUS 3rd T20 मैच कहां खेला जाएगा?

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा। यहां अब तक 13 टी20 मैच खेले गए हैं, जहां पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने सिर्फ 4 मैच जीते हैं।

ENG vs AUS 3rd T20 मैच कब शुरू होगा?

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला शाम 6.30 बजे से शुरू होगा लेकिन भारतीय समयानुसार यह मैच रात 11 बजे से लाइव देखा जा सकेगा। इस मैच के लिए टॉस 30 मिनट पहले होगा।

ENG vs AUS 3rd T20 Live Streaming कहां देखें?

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच की टक्कर को भारत में वेबसाइट और ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठाया जा सकेगा। तीसरे और आखिरी मुकाबले को सोनी लिव और फैनकोड के ऐप और वेबसाइट पर लाइव देखा जा सकेगा।

ENG vs AUS 3rd T20 Live Telecast कहां देखें?

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज के तीसरे मैच को भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर लाइव देखा जा सकता है। यह मैच भारतीय समयानुसार रात 11 बजे शुरू होगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / ENG vs AUS 3rd T20 Live Streaming: मैनचेस्टर में ऑस्ट्रेलिया मारेगी बाजी या इंग्लैंड जीतेगी सीरीज? जानें भारत में कब और कहां देखें लाइव

ट्रेंडिंग वीडियो