scriptतेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर दुर्घटनाग्रस्त, हो सकती है सर्जरी | telangana former chief minister kcr hospitalized serious back injury may have to undergo surgery | Patrika News
राष्ट्रीय

तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर दुर्घटनाग्रस्त, हो सकती है सर्जरी

KCR hospitalized: तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को गुरुवार रात एर्रावल्ली में अपने फार्म हाउस पर थे। इस दौरन वह अचानक से गिर गए जिससे उनके कूल्हे में फ्रैक्चर हो गया।
 

Dec 08, 2023 / 08:56 am

Prashant Tiwari

 telangana former chief minister kcr hospitalized serious back injury may have to undergo surgery

 

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को गुरुवार रात एर्रावल्ली में अपने फार्म हाउस पर थे। इस दौरन वह अचानक से गिर गए जिससे उनके कूल्हे में फ्रैक्चर हो गया। पूर्व मुख्यमंत्री को इसके तुरंत बाद सोमाजीगुडा के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा है।

https://twitter.com/ANI/status/1732959432194326954?ref_src=twsrc%5Etfw

 

हो सकती है सर्जरी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भर्ती होने के बाद डॉक्टरों ने जब उनका परिक्षण किया तो पाया कि बीआरएस प्रमुख के कूल्हे में फ्रैक्चर हो गया है। इसके बाद शुक्रवार को उनकी सर्जरी की जाएगी। पार्टी प्रमुख के घायल होने की खबर सुनकर तेलंगाना के कोने-कोने से BRS के विधायक अस्पताल जा रहे हैं जहां वह भर्ती हैं।

विधानसभा चुनाव में मिली है हार

हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में भारत राष्ट्र समिति को करारी हार का सामना करना पड़ा है। उन्होंने दावा चुनाव से पहले दावा किया था कि वह फिर से राज्य के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। लेकिन कांग्रेस के रेवंत रेड्डी ने गुरुवार को राज्य के नए मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। बता दें कि केसीआर इस बार कामारेड्डी सीट से अपनी भी सीट नहीं बचा पाए।

Hindi News/ National News / तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर दुर्घटनाग्रस्त, हो सकती है सर्जरी

ट्रेंडिंग वीडियो