scriptSwati Maliwal : बिभव की गिरफ्तारी पर बीजेपी बोली, दुर्योधन हुआ गिरफ्तार लेकिन बचाने की कोशिश कर रहे हैं आज के धृतराष्ट्र | Swati Maliwal : BJP said on Bibhav's arrest, Duryodhan was arrested but today's Dhritarashtra is trying to save him | Patrika News
राष्ट्रीय

Swati Maliwal : बिभव की गिरफ्तारी पर बीजेपी बोली, दुर्योधन हुआ गिरफ्तार लेकिन बचाने की कोशिश कर रहे हैं आज के धृतराष्ट्र

Swati Maliwal : आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्लीMay 18, 2024 / 02:05 pm

Shaitan Prajapat

Swati Maliwal : आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस के सिविल लाइन थाने में बिभव कुमार से पूछताछ की जा रही है। बिभव की गिरफ्तारी पर भारतीय जनता पार्टी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आधुनिक काल के चीरहरण में दुर्योधन की भूमिका निभाने वाला व्यक्ति तो गिरफ्तार हो गया है, लेकिन आधुनिक काल का धृतराष्ट्र जो अभी भी मौन है, दुर्योधन को बचाने की कोशिश कर रहा है।

केजरीवालकी धृतराष्ट और बिभव की दुर्योधन से तुलना

बीजेपी राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए शहजाद पूनावाला ने कहा कि पहले भ्रष्टाचार, फिर दुराचार, यही आम आदमी पार्टी का व्यवहार है। उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट की घटना को आधुनिक काल का चीरहरण बताते हुए अरविंद केजरीवाल की तुलना धृतराष्ट्र और बिभव की तुलना दुर्योधन से की।

बीजेपी ने आप पर बोला हमला

बीजेपी ने स्वाति मालीवाल को लेकर आप नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयानों को निंदनीय बताते हुए कहा कि मेडिकल रिपोर्ट से यह साफ-साफ पता लग रहा है कि स्वाति मालीवाल को मारा-पीटा गया है, लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता कह रहे हैं कि स्वाति मालीवाल के कपड़े नहीं फटे हैं, वह लंगड़ा कर नहीं चल रही हैं और गुस्से से चीख नहीं रही है। इस तरह का बयान निंदनीय है।

संजय सिंह की बात को गलत ठहरा रही है पार्टी

शहजाद पूनावाला ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पार्टी के बड़े नेता हैं, जिन्होंने कहा था कि बिभव ने स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की थी लेकिन अब पूरी पार्टी संजय सिंह की बात को ही गलत ठहरा रही है।

Hindi News/ National News / Swati Maliwal : बिभव की गिरफ्तारी पर बीजेपी बोली, दुर्योधन हुआ गिरफ्तार लेकिन बचाने की कोशिश कर रहे हैं आज के धृतराष्ट्र

ट्रेंडिंग वीडियो