scriptमंदिर में जाने से रोके जाने पर धरने पर बैठे राहुल गांधी, कहा- अब पीएम तय करेंगे कि मंदिर में कौन जाएगा | Rahul Gandhi sat on strike after stopped from going temple in asam | Patrika News
राष्ट्रीय

मंदिर में जाने से रोके जाने पर धरने पर बैठे राहुल गांधी, कहा- अब पीएम तय करेंगे कि मंदिर में कौन जाएगा

Rahul Gandhi: श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान पर जाने से रोके जाने के बाद कांग्रेस सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

Jan 22, 2024 / 11:31 am

Prashant Tiwari

 Rahul Gandhi sat on strike after being stopped from going to  temple


भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज असम के नागांव जिले में स्थित असमी संत श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान पर जाने का कार्यक्रम था। लेकिन जन्मस्थान पर समय बदलने के कारण प्रशासन ने उन्हें मंदिर जाने से रोक दिया। इससे नाराज राहुल गांधी धरने पर बैठ गए। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

No data to display.

 

आज सिर्फ एक व्यक्ति मंदिर में जा सकता

श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान पर जाने से रोके जाने के बाद कांग्रेस सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज सिर्फ एक व्यक्ति मंदिर में जा सकता है। हम मंदिर का दौरा करना चाहते हैं। मैंने क्या अपराध किया है कि मैं मंदिर नहीं जा सकता। उन्होंने आरोप लगाया कि मुझे मंदिर नहीं जाने दिया जा रहा है, ये नहीं चाहते कि मैं मंदिर जाऊं। साफ है कि ऊपर से आदेश आया है।

पीएम तय करेंगे कि मंदिर में कौन जाएगा?

असम के नागांव में स्थानीय मंदिर में जाने से एंट्री नहीं मिलने पर राहुल गांधी ने सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि हम कोई समस्या पैदा नहीं करना चाहते, सिर्फ मंदिर में प्रार्थना करना चाहते हैं। उन्होंने अधिकारियों की आलोचना की और पूछा कि क्या पीएम मोदी अब तय करेंगे कि मंदिर में कौन जाएगा।

धरने पर बैठे राहुल गांधी

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को स्थानीय मंदिर में जाने से रोके जाने के बाद राहुल गांधी अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ असम के नगांव में धरने पर बैठ गए हैं। अधिकारियों ने स्थानीय सांसद, विधायक को राहुल गांधी के बिना असम के नागांव में शंकरदेव सत्र मंदिर जाने की अनुमति दी।

Hindi News/ National News / मंदिर में जाने से रोके जाने पर धरने पर बैठे राहुल गांधी, कहा- अब पीएम तय करेंगे कि मंदिर में कौन जाएगा

ट्रेंडिंग वीडियो