scriptPM Modi in Sandeshkhali: संदेशखाली की पीड़िताओं से मिलने जाएंगे पीएम मोदी | PM Modi will go to meet the victims of Sandeshkhali | Patrika News
राष्ट्रीय

PM Modi in Sandeshkhali: संदेशखाली की पीड़िताओं से मिलने जाएंगे पीएम मोदी

PM Modi in Sandeshkhali: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) छह मार्च को पश्चिम बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के संदेशखाली में उत्पीड़न का शिकार हुई महिलाओं से पीएम मोदी (PM Modi) मुलाकात करेंगे।

Feb 23, 2024 / 07:26 am

Anand Mani Tripathi

PM Modi : राजस्थान के मंदिर में पीएम मोदी ने सीलबंद लिफाफे में चढ़ाएं 21 रुपए, ऐसा खुला राज

PM Modi : राजस्थान के मंदिर में पीएम मोदी ने सीलबंद लिफाफे में चढ़ाएं 21 रुपए, ऐसा खुला राज

pm modi in Sandeshkhali: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में उत्पीड़न का शिकार हुई महिलाओं से पीएम नरेंद्र मोदी मुलाकात करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी छह मार्च को पश्चिम बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं। वह वहां से संदेशखाली भी जा सकते हैं। संदेशखाली में महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस के नेता शाहजहां शेख एवं समर्थकों पर जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। संदेशखाली में यौन उत्पीड़न का मामला सामने आते ही माहौल गर्मा गया है।

संदेशखाली के यौन उत्पीड़न मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और वाम पार्टियों सहित पूरा विपक्ष ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ हमलावर हो गया है। कई नेताओं ने दौरा करने की कोशिश की तो उन्हें नहीं जाने दिया गया। हाईकोर्ट से अनुमति लेकर भाजपा के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी और कुछ नेता यहां पहुंच सके और स्थानी लोगों से मुलाकात की। अब यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा कराने की तैयारी है।

पश्चिम बंगाल के डीजीपी राजीव कुमार ने संदेशखाली मामले को लेकर का है कि हर शख्स की शिकायत सुनी जाएगी। इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। राजीव कुमार ने संदेशखाली का दौरा करते हुए उत्पीड़न का शिकार हुई महिलाओं को आश्वासन दिया। क्षेत्र की स्थिति का आंकलन करने के लिए वहीं रूके।

Hindi News/ National News / PM Modi in Sandeshkhali: संदेशखाली की पीड़िताओं से मिलने जाएंगे पीएम मोदी

ट्रेंडिंग वीडियो