scriptCM केजरीवाल के बाद आतिशी के घर पहुंची दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम, मंत्री के न होने पर OSD को थमाया नोटिस | Delhi Crime Branch reached delhi minister Atishi house notice given to OSD | Patrika News
राष्ट्रीय

CM केजरीवाल के बाद आतिशी के घर पहुंची दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम, मंत्री के न होने पर OSD को थमाया नोटिस

Delhi: जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच के एसीपी रविवार सुबह खुद आतिशी मार्लेना के घर नोटिस थमाने पहुंचे। हालांकि आतिशी अपने आवास पर नहीं थीं।

Feb 04, 2024 / 11:45 am

Prashant Tiwari

 Delhi Crime Branch reached delhi minister Atishi house notice given to OSD


दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार को सुबह-सुबह दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी के घर जांच के लिए पहुंची। दरअसल आतिशी मार्लेना और सीएम अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों बीजेपी पर आम आदमी पार्टी (AAP) के कुछ विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश का आरोप लगाया था। इसके बाद भाजपा दिल्ली इकाई के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने 30 जनवरी को शहर के पुलिस प्रमुख से मुलाकात की थी और आरोपों की जांच किए जाने की मांग की थी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इन आरोपों को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी और इसी के तहत क्राइम ब्रांच के एसीपी रविवार सुबह खुद आतिशी मार्लेना के घर नोटिस थमाने पहुंची।

 

मंत्री के न मिलने पर OSD को थमाया नोटिस

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच के एसीपी रविवार सुबह खुद आतिशी मार्लेना के घर नोटिस थमाने पहुंचे। हालांकि आतिशी अपने आवास पर नहीं थीं। ऐसे में क्राइम ब्रांच की टीम आतिशी के न मिलने पर उनके ओएसडी को नोटिस थमाकर वहां से निकल गए। इससे पहले दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम इस मामले की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को भी सीएम केजरीवाल और आतिशी मार्लेना के आधिकारिक आवास पर पहुंची थी। हालांकि उन्हें तब सफलता नहीं मिली थी।

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw


आप के सात विधायकों को 25-25 करोड़ देने का लगाया था आरोप

बता दें कि सीएम केजरीवाल ने पिछले सप्ताह आरोप लगाया था कि बीजेपी ने दिल्ली में उनकी सरकार गिराने के लिए आप के सात विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये देने की पेशकश की है। इसके बाद दिल्ली की आप सरकार में मंत्री आतिशी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया कि बीजेपी ने दिल्ली में ‘ऑपरेशन लोटस (कमल) 2.0’ शुरू किया है। आतिशी ने कहा था कि उन्होंने आप विधायकों को पैसे की पेशकश कर अपने पाले में करने की इसी तरह की कोशिश पिछले साल भी की थी, लेकिन वे असफल रहे।

Hindi News/ National News / CM केजरीवाल के बाद आतिशी के घर पहुंची दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम, मंत्री के न होने पर OSD को थमाया नोटिस

ट्रेंडिंग वीडियो