scriptमुरादाबाद में पति ने दिया तीन तलाक, महिला का कहना दहेज के लिए करते थे परेशान | Husband gave triple talaq in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में पति ने दिया तीन तलाक, महिला का कहना दहेज के लिए करते थे परेशान

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र की निवासी महिला ने देवर पर छेड़खानी और पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है।

मुरादाबादNov 29, 2023 / 09:45 pm

Mohd Danish

Triple Talaq In Moradabad
Triple Talaq In Moradabad: पीड़ित महिला ने बताया कि उसका निकाह 17 जुलाई 2022 को मोहल्ले के ही युवक से हुआ था। शादी के बाद ससुराल वालों ने दहेज के लिए उसे परेशान करना शुरू कर दिया था।
कई बार महिला के साथ मारपीट की गई। ससुराल वालों ने 50 हजार रुपये और बाइक की मांग शुरू कर दी। मांग पूरी नहीं होने पर प्रताड़ित करने लगे। आरोप लगाया कि देवर ने पति की गैर मौजूदगी में उसके साथ छेड़खानी की है। पति के घर लौटने पर महिला ने देवर की शिकायत की तो पति और सास ने उसके साथ मारपीट कर दी।
यह भी पढ़ें

अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ वारंट जारी, सपा नेता आजम खान और एसटी हसन भी हैं आरोपी

पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी। नारी उत्थान केंद्र में लिखित समझौता होने के बाद पति महिला को अपने घर ले गया लेकिन घर पहुंचने पर महिला के साथ फिर से मारपीट की गई। 7 अक्तूबर को वह मायके में थी। इसी दौरान पति, सास, देवर और ननद पहुंच गए। इस दौरान पति ने उसे तीन तलाक दे दिया।

Hindi News/ Moradabad / मुरादाबाद में पति ने दिया तीन तलाक, महिला का कहना दहेज के लिए करते थे परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो