scriptकांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम के बयान ने बढ़ा दी सियासी हलचल, कहा पीएम मोदी पर है दैवीय कृपा | Congress leader Pramod Krishnam statement increased political stir pm | Patrika News
लखनऊ

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम के बयान ने बढ़ा दी सियासी हलचल, कहा पीएम मोदी पर है दैवीय कृपा

कांग्रेस के नेता प्रमोद कृष्णम के बयान ने सियासी हलचल बढ़ा दी है। बीते गुरुवार 1 फरवरी को उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की थी।

लखनऊFeb 03, 2024 / 11:55 am

Aman Kumar Pandey

acharya pramod with pm modi.

आचार्य प्रमोद कृष्णम और पीएम मोदी

यूपी में कांग्रेस के नेता प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद बड़ा बयान दिया है। आचार्य ने कहा कि “ मैं पीएम नरेंद्र मोदी से पहली बार मिला। मुझे यह कहने में कोई झिझक नहीं है कि पीएम मोदी पर किसी दैवीय शक्ति का आशीर्वाद जरूर है। पीएम से मुलाकात के बाद मुझे जो महसूस हुआ उसे मैं कह सकता हूं कि वह दैवीय शक्ति का प्रतीक है। मैं उन भावनाओं को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता। इसे शब्दों में नहीं बताया जा सकता है।”
यह भी पढ़ें

Noida: एक मकान के कमरे में तीन भाई-बहन समेत एक पत्नी की मौत, पुलिस को है इस बात पर शक, जानें पूरा मामला

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सनातन के सेवक के रूप में मेरी पहली पहचान
कांग्रेस नेता ने इससे पहले कहा था कि मेरी पहचान सनातन के सेवक के रूप में है। मैं भारत के साथ हूं। सनातन के साथ हूं। सनातन वह धर्म है जो सत्य है और शाश्वत है। प्रमोद कृष्णम के इस बयान के अब कई मायने निकाले जा रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अभी तक इस पर कोई भी आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। बीते दिनों आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी से मुलाकात कर उन्हें एक कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था। उसके बाद से ही उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल बढ़ गई थी।

Hindi News/ Lucknow / कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम के बयान ने बढ़ा दी सियासी हलचल, कहा पीएम मोदी पर है दैवीय कृपा

ट्रेंडिंग वीडियो