scriptKumar Vishwas Death Threat: कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, सिंगापुर में राम कथा कर रहे थे कवि | Kumar Vishwas received death threats, the poet was narrating Ram Katha in Singapore | Patrika News
गाज़ियाबाद

Kumar Vishwas Death Threat: कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, सिंगापुर में राम कथा कर रहे थे कवि

Kumar Vishwas Death Threat: मशहूर कवि कुमार विश्वास को जान से मारने देने की धमकी मिली है। हाल ही में उनके मैनेजर के पास धमकी भरा फोन आया था।

गाज़ियाबादSep 08, 2024 / 09:51 pm

Prateek Pandey

Kumar Vishwas Thread
Kumar Vishwas Death Threat: कवि हाल ही में कवि कुमार विश्वास को जान से मारने देने की धमकी मिली है। इस मामले में उनके मैनेजर ने गाजियाबाद में FIR दर्ज की है।

फोन करने वाले ने दी धमकी

कुमार विश्वास के मैनेजर ने गाजियाबाद में FIR दर्ज की है। मैनेजर ने बताया कि उन्हें फोन करके किसी ने डॉ कुमार विश्वास को धमकी दी और बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग किया। पुलिस ने मामले में भारतीय न्याय संहित (बीएनएस) 2023 की धारा 351 (4) के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है। 
यह भी पढ़ें

कार में हूटर और पुलिस की वर्दी, फर्जी SOG बनकर रंगदारी वसूलने वाला ठग गिरफ्तार


मैनेजर ने जानकारी दी कि कॉल करने वाले ने व्यक्ति ने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया और धमकियां भी दीं हैं। इस दौरान कुमार विश्वास सिंगापुर में राम कथा कर रहे थे। डॉ कुमार विश्वास ने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा- “जैसे इन जैसे खर-दूषणों के धमकाने से देश “राघवेंद्र राम का गुणगान” सुनना बंद कर देगा और हम करना “सीताराम चरित अति पावन। मधुर सरस अरु अति मनभावन। पुनि पुनि कितनेहू सुनत सुनाये। हिय की प्यास बुझत न बुझाए।” 

Hindi News/ Ghaziabad / Kumar Vishwas Death Threat: कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, सिंगापुर में राम कथा कर रहे थे कवि

ट्रेंडिंग वीडियो