scriptसीएम योगी ने शायराना अंदाज में कसा तंज, देर तक बजती रही तालियां  | CM Yogi taunted in a poetic style, applause continued for a long time | Patrika News
गाज़ियाबाद

सीएम योगी ने शायराना अंदाज में कसा तंज, देर तक बजती रही तालियां 

CM Yogi ने गाजियाबाद में राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अखिलेश और राहुल को भस्मासुर कहा है। इसके साथ-साथ सीएम योगी ने शायराने अंदाज में विपक्ष पर तंज किया है। आइये बताते हैं सीएम योगी ने क्या कहा 

गाज़ियाबादSep 18, 2024 / 08:33 pm

Nishant Kumar

CM Yogi in Ghaziabaad

CM Yogi in Ghaziabaad

CM Yogi ने गाजियाबाद में विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। सीएम योगी ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। सीएम योगी ने राहुल और अखिलेश को भस्मासुर बताया है। उन्होंने कहा कि देश की जनता जब भी इन्हे शक्ति देती है ये देश को लूटने में लग जाते हैं। 
CM Yogi गजियाबाद दौरे पर कार्यक्रम में शामिल हुए। वहां उन्होंने दस हजार से ज्यादा युवाओं को नौकरी का नियुक्ति पत्र बांटा है। सीएम योगी ने 6 हजार से ज्यादा युवाओं को टैबलेट और स्मार्टफोन बांटा है। इसके साथ-साथ उन्होंने 632 लाभार्थियों को 357 करोड़ रुपये का ऋण वितरण किया है। सीएम योगी ने 757 करोड़ रुपये से अधिक के लागत से बनने वाले अलग-अलग परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया है।

 CM Yogi ने क्या कहा ?

कार्यक्रम में CM Yogi ने कहा कि गाजियाबाद में माफियाओं की सामानांतर सरकारें चलती थी। आज गाजियाबाद एक स्मार्ट सिटी बन चूका है। प्रदेश की सरकार ने जनता की सुरक्षा को अहम मुद्दा बनाया और उसपर काम किया है। आज से दस साल पहले जो गाजियाबाद आए होंगे वो आज गाजियाबाद को देखेंगे तो पहचान भी नहीं पाएंगे। 
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव ने साधा सीएम योगी पर निशाना, ब्रजेश पाठक और बालक दास का पलटवार

CM Yogi, CM yogi statement

अखिलेश के बयान का जवाब  

CM Yogi ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग दुर्दांत अपराधियों और माफिया के आगे नाक रगड़ते थे और अपने संस्कार के अनुरूप धर्म गुरु को ये माफिया बोलते हैं। इनकी प्रकृति में औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है। औरंगजेब की आत्मा इस कदर घुस चुकी है कि ये धर्माचारियों को माफिया कहते हैं। 

Hindi News/ Ghaziabad / सीएम योगी ने शायराना अंदाज में कसा तंज, देर तक बजती रही तालियां 

ट्रेंडिंग वीडियो