scriptSanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली ने अपकमिंग मूवी का किया ऐलान, होगी इतिहास की सबसे बड़ी म्यूजिकल फिल्म | Sanjay Leela Bhansali upcoming movie Baiju Bawra announced | Patrika News
बॉलीवुड

Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली ने अपकमिंग मूवी का किया ऐलान, होगी इतिहास की सबसे बड़ी म्यूजिकल फिल्म

Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली की बनाई हुई फिल्में लंबे समय तक फैंस के दिलों पर राज करती है। इन दिनों संजय लीला भंसाली अपनी आने वाली फिल्म को लेकर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहें हैं।

Jul 01, 2023 / 06:40 pm

Sonali Kesarwani

Sanjay Leela Bhansali

संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म का ऐलान कर दिया है

Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। संजय लीला भंसाली ने अपनी एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है। भंसाली की आने वाली फिल्म का नाम ‘बैजू बावरा’ है। जिसे भारत की अब तक की सबसे बड़ी म्यूजिकल फिल्म माना जा रहा है। संजय लीला भंसाली उन निर्देशकों में हैं, जो अपने हर प्रोजेक्ट को पूरे जुनून और परफेक्शन के साथ पूरा करते हैं। म्यूजिक भी हमेशा से ही उनकी फिल्मों की खासियत रहा है।

सबसे बड़ी म्यूजिकल फिल्म बनेगी ‘बैजू बावरा’
संजय लीला भंसाली की फिल्मों में हमेशा म्यूजिक हमेशा हट के रहता है। बैजू बावरा फिल्म पूरी तरह से म्यूजिक पर आधारित फिल्म होगी। ‘बैजू बावरा’ से भी दर्शक एक अलग ही लेवल के म्यूजिक की उम्मीद कर रहें हैं। संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’ दो गायकों की कहानी है। इस फिल्म की कहानी म्यूजिक के इर्द-गिर्द घूमती है और भंसाली इस विषय को अपनी पूरी क्षमता के साथ एक्सप्लोर करने की उम्मीद करते हैं। संगीत की अच्छी समझ, बारीकियों पर ध्यान और एक विजुअल और फिल्म बनाने की उनकी क्षमता के साथ, ‘बैजू बावरा’ में भारत की अब तक की सबसे बड़ी म्यूजिकल फिल्म बनने की सभी चीजें मौजूद हैं। कह सकते है कि यह संजय लीला भंसाली के शानदार करियर की एक और ऐसी फिल्म हैं जिसका लोगों को पूरी शिद्दत से इंतजार है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली ने अपकमिंग मूवी का किया ऐलान, होगी इतिहास की सबसे बड़ी म्यूजिकल फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो