scriptरश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो वायरल करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार | Rashmika Mandanna deepfake video viral Main accused arrested | Patrika News
बॉलीवुड

रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो वायरल करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो वायरल करने वाले मुख्य आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
 

Jan 20, 2024 / 07:22 pm

Suvesh Shukla

Rashmika Mandanna deepfake video viral Main accused arrested
साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो वायरल करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंटेलिजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रेटेजिक ऑपरेशन के डीसीपी हेमंत तिवारी ने इस बारे में जानकारी दी है।

डीपफेक वीडियो हुआ था वायरल
अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का सोशल मीडिया पर कुछ महीनों पहले एक फेक वीडियो सामने आया था, जिसे एआई की मदद से बनाया गया था। वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने कार्रवाई की मांग की थी।

फिल्म जगत के लोगों ने जताई थी चिंता
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद रश्मिका के साथ-साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी चिंता जताई थी। इस मामले में चिंता जाहिर करते हुए अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया था और कार्रवाई की मांग की थी। अभी तक इस मामले की जांच चल रही थी। अब जाकर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
वायरल वीडियो में थी ब्रिटिश इन्फ्लुएंसर
साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का नवंबर 2023 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में ब्रिटिश इन्फ्लुएंसर जारा पटेल काले ड्रेस में लिफ्ट के अंदर आती हुई दिख रही हैं। वीडियो में आरोपी ने जारा की जगह रश्मिका मंदाना का चेहरा लगा दिया था। वीडियो सामने आने के बाद कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। वहीं अब मुख्य आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो वायरल करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो