scriptतलाक की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे के बीच दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, वीडियो वायरल | Hardik Pandya Ananya Pandey new chemistry dance video amid hardik Natasa Stankovic divorce | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे के बीच दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, वीडियो वायरल

Hardik Pandya And Ananya Pandey: हार्दिक पांड्या की नताशा संग तलाक की खबरों ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है।

मुंबईJul 13, 2024 / 09:48 am

Priyanka Dagar

Hardik Pandya Ananya Pandey new chemistry

Hardik Pandya Ananya Pandey new chemistry

Hardik Pandya And Ananya Pandey: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और पत्नी नताशा को लेकर खबर है कि दोनों जल्द तलाक लेने वाले हैं। कोई प्रोग्राम हो या इवेंट दोनों एक साथ नजर नहीं आते। ऐसा ही कुछ दिखा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में। जब दोनों अलग-अलग पहुंचे। वहीं, अनंत-राधिका की शादी में हार्दिक पांड्या की केमिस्ट्री अनन्या पांडे के साथ नजर आई। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर यूजर्स का कहना है कि जल्द नताशा और हार्दिक अब अलग हो जाएंगे।

हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे की केमिस्ट्री (Hardik Pandya And Ananya Pandey)

सोशल मीडिया पर हार्दिक और अनन्या के वीडियो ने खलबली मचा दी है। दोनों ने शाहरुख खान के गाने ‘गोरी-गोरी’ पर अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ डांस किया। वहीं, अनंत और राधिका की शादी में नताशा अपने भाई अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ पहुंची और हार्दिक अपने भाई कुणाल पांड्या और भाभी के साथ शामिल हुए थे। ऐसे में हार्दिक के नताशा संग तलाक को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। यूजर्स हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे को साथ में देखकर काफी खुश हो रहे हैं।
यह भी पढ़ें

7 जन्मों के लिए एक दूजे का होते ही खुशी से झूमें अनंत-राधिका, INSIDE वीडियो वायरल

हार्दिक पांड्या और नताशा ने साल 2020 में शादी की थी। शादी से पहले नताशा प्रेग्नेंट हो गई थी और फिर कपल ने शादी की थी। अब शादी के 4 साल बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। कपल ने एक करीबी ने बताया था कि नताशा और हार्दिक दोनों एक दूसरे के साथ अब नहीं रहना चाहते और शायद जल्द दोनों तलाक अनाउंस कर सकते हैं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे के बीच दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो