scriptकल्लू की फिल्म ‘विद्यापीठ’ का ट्रेलर आउट, अनोखी कहानी और गजब के किरदार में दिखे अरविन्द अकेला | Arvind Akela Kallu Upcoming Film Vidyapeeth trailer Release Actor in t | Patrika News
भोजपुरी

कल्लू की फिल्म ‘विद्यापीठ’ का ट्रेलर आउट, अनोखी कहानी और गजब के किरदार में दिखे अरविन्द अकेला

Arvind Akela Kallu Upcoming Film: भोजपुरी एक्टर अरविन्द अकेला कल्लू की अपकमिंग फिल्म “विद्यापीठ” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक अनोखी कहानी वाली यह फिल्म है। यहां देखें ट्रेलर का वीडियो…

Oct 10, 2023 / 06:58 pm

Adarsh Shivam

arvind_akela_kallu_upcoming_film_vidyapeeth_trailer_release_actor_in_the_role_of_student_leader.jpg

भोजपुरी एक्टर अरविन्द अकेला कल्लू

Arvind Akela Kallu Upcoming Film: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अरविन्द अकेला कल्लू की मोस्ट अवेटेड फिल्म “विद्यापीठ” का धांसू ट्रेलर आउट हो गया है। इस फिल्म में कल्लू स्टूडेंट लीडर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। छात्र राजनीति और सामाजिक विषय पर बनी इस फिल्म में कल्लू के अपोजिट आयुषी दत्त तिवारी हैं। दोनों की जोड़ी भी जम रही है।
भोजपुरी में एक अनोखी कहानी वाली यह फिल्म ट्रेलर के हिसाब से नजर आ रही है, जिसमें अरविन्द अकेला कल्लू के साथ सभी कलाकार अपने रंग में नजर आ रहे हैं। फिल्म के गाने भी खूबसूरत हैं। इस फिल्म को मशहूर फिल्म निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्म के निर्माता गोविंदा जी और सह-निर्माता शमजीत हैं।
कल्लू ने कही यह बात
फिल्म के ट्रेलर को लेकर कल्लू ने खुशी जाहिर की और कहा, “फिल्म “विद्यापीठ” एक कमर्सियल और इंटरटेनिंग फिल्म है। मुझे यह फिल्म करके बहुत मजा आया। फिल्म के कास्ट एण्ड क्रू लाजवाब थी और योगेश राज मिश्रा के निर्देशन में यह फिल्म शानदार बन कर तैयार है। योगेश की यह फिल्म आप सबों को पसंद आएगी। इसका निर्माण भव्य पैमाने पर किया गया।”



bhojpuri__news_kallu_.jpg


एक्टर ने आगे कहा, “जहां तक मेरी भूमिका की बात है, तो पहली बार आप मुझे एक छात्र नेता के रूप में फिल्म में देखेंगे। उम्मीद करता हूं मेरा यह किरदार आप सबों को बेहद पसंद आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर एक झलक है। फिल्म और भी खूबसूरत एवं बेहतरीन है। भोजपुरी में भी ऐसी फिल्मों का निर्माण हो सकता है, यह कई लोगों को यकीन नहीं होगा, लेकिन यही हकीकत है। भोजपुरी की फिल्में अब काफी समृद्ध हो गई हैं।

यह भी पढ़ें

राकेश मिश्रा का देवी भजन ‘नवमी के पूजाई’ हुआ रिलीज, गाना सुनकर खुश हो जाएगा दिल देखें वीडियो

उन्होंने आगे कहा, “इस फिल्म को थियेटर में अपने परिवार और दोस्तों के साथ देखने में बेहद मजा आने वाला है। फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। इसलिए मन अभी से बना लीजिए। फिल्म “विद्यापीठ” का ट्रेलर 3:33 मिनट का है, जो ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।”

यहां देखें ट्रेलर का वीडियो

https://youtu.be/SLLrOXwAIBE

Hindi News / Entertainment / Bhojpuri / कल्लू की फिल्म ‘विद्यापीठ’ का ट्रेलर आउट, अनोखी कहानी और गजब के किरदार में दिखे अरविन्द अकेला

ट्रेंडिंग वीडियो