scriptBhojpuri Movie: श्रीराम बनेंगे खेसारी लाल यादव, लेटेस्ट मूवी का पहला पोस्टर आया सामने, जानें डिटेल्स | Khesari Lal Yadav latest Bhojpuri Movie Rajaram First look out | Patrika News
भोजपुरी

Bhojpuri Movie: श्रीराम बनेंगे खेसारी लाल यादव, लेटेस्ट मूवी का पहला पोस्टर आया सामने, जानें डिटेल्स

Bhojpuri Movie: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की नई फिल्म “राजाराम” का फर्स्ट लुक आज जारी कर दिया गया।

मुंबईOct 04, 2024 / 05:19 pm

Jaiprakash Gupta

Khesari Lal Yadav latest Bhojpuri Movie Rajaram First look out
Khesari Lal Yadav Latest Bhojpuri Movie: भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव की बहुप्रतीक्षित फिल्म राजाराम का फर्स्ट लुक आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म राजाराम टेक्नीशियन फिल्म फैक्ट्री के बैनर तले बनाई जा रही है। 

फिल्म राजाराम की स्टारकास्ट

Khesari Lal Yadav Latest Bhojpuri Movie
इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ आर्य बब्बर, राहुल शर्मा, सोनिका गौड़ा, सपना चौहान,के के गोस्वामी,विनोद मिश्रा,संजय महानंद,सुबोध सेठ,वीणा पाण्डेय, निशा तिवारी,अमित शुक्ला, और संजय पांडे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।
यह भी पढ़ें

Bhojpuri Film 2024: खत्म हुआ खेसारी लाल यादव की मूवी ‘अपराधी’ का इंतजार, इस दिन होगी रिलीज

फ़िल्म के निर्माता पराग पाटिल और आर आर प्रिंस है। फिल्म की शूटिंग अयोध्या के वास्तविक स्थानों पर की गई है। फिल्म के लेखक अरविंद तिवारी हैं, जबकि डीओपी आर.आर. प्रिंस और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी का है।
यह भी पढ़ें

Bhojpuri Movie: इस भोजपुरी हॉरर-कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, ‘स्त्री 2’ से हो रही तुलना

Latest Bhojpuri Movie:
खेसारी लाल यादव ने कहा कि वे हमेशा अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के आभारी हैं और उनका प्रयास है कि वे अपने काम से सभी को मनोरंजन प्रदान करें। उन्होंने लोगों से अपील की कि भोजपुरी सिनेमा को बेहतर बनाने में सभी का सहयोग मिले। उन्होंने कहा कि फिल्म राजाराम उनके करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक है, जिसमें उन्हें एक चुनौतीपूर्ण और अनोखा किरदार निभाने का मौका मिला है।
यह भी पढ़ें

सलमान खान से मिलीं ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या? फोटो देख सोशल मीडिया पर मचा भयंकर बवाल

फिल्म राजाराम के निर्देशक

फिल्म राजाराम के निर्देशक पराग पाटिल ने कहा- खेसारीलाल यादव जी से इतने सारे किरदार पर काम करवाना मेरे लिए एक चैलेंज था, जिसमें मुझे बेहद मजा आया। अब उम्मीद है कि जब फिल्म थिएटर में आएगी, तब दर्शकों को भी खूब मजा आयेगा। इस फ़िल्म के सभी गाने सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल के साथ-साथ सभी लीडिंग म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होंगे।

Hindi News / Entertainment / Bhojpuri / Bhojpuri Movie: श्रीराम बनेंगे खेसारी लाल यादव, लेटेस्ट मूवी का पहला पोस्टर आया सामने, जानें डिटेल्स

ट्रेंडिंग वीडियो