scriptBhojpuri Movie: इस भोजपुरी हॉरर-कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, ‘स्त्री 2’ से हो रही तुलना | chintu ki dulhaniya bhojpuri movie Box office Collection comparison with Stree 2 | Patrika News
भोजपुरी

Bhojpuri Movie: इस भोजपुरी हॉरर-कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, ‘स्त्री 2’ से हो रही तुलना

Bhojpuri Movie: हाल ही में रिलीज हुई एक भोजपुरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसकी तुलना स्त्री-2 से होने लगी है।

मुंबईSep 21, 2024 / 03:19 pm

Jaiprakash Gupta

chintu ki dulhaniya bhojpuri movie Box office Collection comparison with Stree 2
Bhojpuri Movie: आजकल हॉरर-कॉमेडी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं, मुंज्या से लेकर स्त्री-2 के नाम इसमें शामिल हैं। इसी बीच एक भोजपुरी मूवी भी रिलीज हुई है। इसकी तुलना ‘स्त्री-2’ से होने लगी है।
ये फिल्म है ‘चिंटू की दुल्हनिया’। भोजपुरी फिल्मों के युवा सुपरस्टार प्रदीप पाण्डेय चिंटू ने इसमें लीड रोल प्ले किया है। रिलीज होते ही इस फ़िल्म ने तगड़ी ओपनिंग करते हुए शनदार कलेक्शन किया है। फ़िल्म में जबरदस्त हॉरर कॉमेडी देखने को मिल रही है। 
यह भी पढ़ें

Bhojpuri Film 2024: खत्म हुआ खेसारी लाल यादव की मूवी ‘अपराधी’ का इंतजार, इस दिन होगी रिलीज

स्त्री 2 से हुई तुलना

chintu ki dulhaniya bhojpuri movie
इस फ़िल्म को देखने के बाद दर्शकों को हालिया रिलीज फ़िल्म ‘स्त्री 2’ की याद आने लगी है और लोग चिंटू की इस फ़िल्म को ‘स्त्री 2’ से मुकाबले की फ़िल्म बताने लगे हैं। थियेटर से निकलते हुए लोगों को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि यदि आपने स्त्री 2 नहीं देखी है तो आप अभी जाकर चिंटू की दुल्हनिया देख लीजिए। इस फ़िल्म में वो सबकुछ समाहित है जो कि एक बेहतरीन हॉरर कॉमेडी फिल्म में होनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाह के बीच Amitabh Bachchan ने हाथ जोड़कर लिया ये प्रण

मूवी के एक्टर अभिनेता प्रदीप पाण्डेय ने इसके बारे में बात करते हुए कहा- ‘जब एक बेहतरीन फ़िल्म बनती है तो इससे सबको फायदा होता है, हमने एक खूबसूरत फ़िल्म दर्शकों के मिजाज को ध्यान में रखते हुए बनाई है जो उनकी अपेक्षाओं पर खरी उतर रही है ऐसे में पूरी टीम का उत्साह चरम पर है। लोग अभी तक सिर्फ हिंदी फिल्मों को ही बेहतरीन बताते थे जबकि हमारी फ़िल्म देखने के बाद ऐसे दर्शकों ने भी खूबसूरत प्रतिक्रियाओं से हमारा उत्साहवर्धन किया है।’ 
यह भी पढ़ें

Aishwarya Rai की वजह से 2 दिनों तक सो नहीं पाए थे अमिताभ बच्चन, अंबानी तक को कर दिया था फोन

भोजपुरी हॉरर कॉमेडी फिल्म 

chintu ki dulhaniya bhojpuri movie
‘स्त्री 2’ फ़िल्म से तुलना करने के बारे में बात करते हुए चिंटू ने कहा कि यह हमारे लिए गौरवशाली पल है कि हिंदी की एक सुपरहिट फिल्म से हमारी तुलना हो रही है। हम भविष्य में भी ऐसी बेहतरीन फिल्में बनाने पर जोर देंगे। 
यह भी पढ़ें

Salman Khan ने बचाया जिसका करियर, ‘सिकंदर’ में विलेन का रोल निभाएगा वही एक्टर

चिंटू की दुल्हनिया की स्टारकास्ट

भोजपुरी हॉरर कॉमेडी फ़िल्म ‘चिंटू की दुल्हनिया’ के मुख्य कलाकार हैं प्रदीप पाण्डेय चिंटू, यामिनी सिंह, शिल्पी राघवानी, देव सिंह, प्रमोद माउथो , राम सुजान सिंह, मनोज द्विवेदी, महेश आचार्या, पुष्पेंद्र कुमार, सोनिया मिश्रा, रश्मि शर्मा, नेहा सिंह, पूर्वी, राधे कुमार, कृष्णा कुमार सोनी, अमन चौहान, कृष कुमार, अंकित चौहान। 

Hindi News / Entertainment / Bhojpuri / Bhojpuri Movie: इस भोजपुरी हॉरर-कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, ‘स्त्री 2’ से हो रही तुलना

ट्रेंडिंग वीडियो