scriptRace 4 Update: सैफ अली खान की ‘रेस 4’ में धासू एंट्री, फिल्म में बेहद अलग होगा किरदार | Race 4 Saif Ali Khan super come back when shooting start saif role details here | Patrika News
बॉलीवुड

Race 4 Update: सैफ अली खान की ‘रेस 4’ में धासू एंट्री, फिल्म में बेहद अलग होगा किरदार

Saif Ali Khan In Race 4: ‘रेस 4’ की कास्ट को लेकर बड़ी खबर आ रही है। इसमें फिल्म ‘देवरा’ के विलेन ने शानदार वापसी की है।

मुंबईOct 06, 2024 / 12:11 pm

Priyanka Dagar

Saif Ali Khan In Race 4

Saif Ali Khan In Race 4

Race 4 New Update: बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान ने फिल्मों में अब अपनी इमेज बदल ली है। वह एक्टर नहीं बल्कि विलेन के रोल में ज्यादा वाहवाही लुटते दिखाई देते हैं। चाहे बात फिल्म ‘ओमकारा’ में लंगड़ा त्यागी की हो या ‘देवरा’ में भैरा का किरदार की हो, सैफ को दर्शक विलेन के रोल में काफी पसंद करने लगे हैं। अब ऐसे में सैफ अली खान एक बार फिर चर्चा में है। नई फिल्म यानी ‘रेस 4’ को लेकर बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि सैफ एक बार फिर फिल्म ‘रेस’ की फ्रेंचाइजी से जुड़ने वाले हैं। पहले फिल्म रेस के 3 सीक्वल आ चुके हैं। ‘रेस’ और ‘रेस 2’ दोनों में सैफ अली खान ने लीड रोल निभाया था और दोनों ही पार्ट को शानदार रिस्पांस भी मिला था। वहीं, ‘रेस 3’ में सैफ को हटाकर सलमान खान को लिया गया था और पार्ट 3 को कोई खास पसंद नहीं किया गया था। अब खबर है कि ‘रेस 4’ में एक बार फिर सैफ अली खान की वापसी हो चुकी है। साथ ही उनके किरदार को लेकर भी डिटेल्स सामने आ रही हैं।

सैफ अली खान का ‘रेस 4’ में होगा ये किरदार (Saif Ali Khan In Race 4)

‘रेस 4’ फिल्म को रमेश तुर्रानी प्रोड्यूस कर रहे हैं और सैफ ‘रेस 4’ का हिस्सा बनेंगे उन्होंने ही कंफर्म किया है। टिप्स फिल्म्स के फाउंडर रमेश तुर्रानी ने फिल्म के अगले पार्ट में लंबी-चौड़ी स्टार कास्ट होने वाली है। अब सामने ये भी आ गया है कि फिल्म ‘रेस 4’ में सैफ का किरदार क्या होगा ये भी सामने आ गया है। बता दे, जैसे पिछले 2 पार्ट में सैफ ने लीड रोल प्ले किया था पार्ट 4 में भी यही होगा। रमेश तुर्रानी ने समाचार एजेंसी PTI के साथ बातचीत में बताया, “रेस फ्रेंचाइजी में सैफ अली खान की वापसी होगी और हम उन्हें वापस ऑन बोर्ड लेने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। उसने पहले दो पार्ट्स में गजब का काम किया है। अगले बार्ड में काफी बड़ी कास्टिंग होगी लेकिन हम अब स्क्रिप्ट फाइनल कर रहे हैं।”
यह भी पढ़ें

सोनाक्षी के पति जहीर नहीं चाहते थे शादी में हो ये हिंदू रस्म, एक्ट्रेस ने मान ली थी ये बड़ी बात

रमेश तुर्रानी ने आगे बताया,”अभी केवल रेस 4 को लेकर बात पक्की हुई है। उसे डायरेक्टर कौन करेगा ये फाइनल नहीं हो पाया है। एक बार फिल्म से जुड़ी खास चीजें कन्फर्म हो जाएं तो इसके बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे। फिल्म की शूटिंग साल 2025 में शुरू कर दी जाएगी। इस खबर ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर तहलका मचा दिया है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Race 4 Update: सैफ अली खान की ‘रेस 4’ में धासू एंट्री, फिल्म में बेहद अलग होगा किरदार

ट्रेंडिंग वीडियो