scriptतलाक के 3 महीने बाद नताशा का बड़ा फैसला, हार्दिक के भाई ने पोस्ट पर किया ये कमेंट | Natasa New Project KALA KRKE Teaser Release hardik pandya brother krunal pandya comment after divorce | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक के 3 महीने बाद नताशा का बड़ा फैसला, हार्दिक के भाई ने पोस्ट पर किया ये कमेंट

Natasa Hardik Pandya Divorce: नताशा अब हार्दिक से पूरी तरह अलग हो गई है। इसका बड़ा सबूत उन्होंने पोस्ट करके दिया है। इसपर कुणाल पांड्या का कमेंट देख फैंस हैरान हो रहे हैं।

मुंबईOct 06, 2024 / 01:09 pm

Priyanka Dagar

Natasa Hardik Pandya Divorce

Natasa Hardik Pandya Divorce

Natasa New Project: नताशा अपने तलाक से 3 महीने बाद बाहर निकल गई हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला लिया है। जिसे देखकर शायद हार्दिक पांड्या को जलन हो सकती है। वहीं उन्होंने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर कर फैंस को दी थी। उनके इस पोस्ट को फैंस ने भी खूब प्यार दिया। सभी ने कहा कि नताशा अब लगता है कि तुम अपने प्यार और पति हार्दिक से अलग हो चुकी हो। फैंस जब नताशा पर कमेंट के जरिए प्यार बरसा रहे थे तभी लोगों का ध्यान एक चीज पर गया। हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल ने नताशा ने पोस्ट पर कमेंट किया हुआ था। सोशल मीडिया यूजर्स उनके कमेंट को देखकर हैरान हो गए। किसी को यकीन नहीं हुआ कि कुणाल पांड्या ने खुद ये रिएक्शन दिया है।

नताशा ने जिंदगी का लिया सबसे बड़ा फैसला (Natasa New Project KALA KRKE Teaser Release)

नताशा अक्सर अपनी जिंदगी के दुख से लेकर खुशियां सभी अपने फैंस को इंस्टाग्राम के जरिए बताती रहती है। जब उनका तलाक हुआ था उस समय भी नताशा ने पोस्ट के जरिए फैंस को ये जानकारी दी थी अब जब उन्होंने अपनी जिंदगी में बड़ा फैसला लिया है उसे भी फैंस के साथ शेयर किया था। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपने आने वाले नए प्रोजेक्ट के बारे में बताया था। उनकी नई एल्बम KALA KRKE आ रही है। इसी का पोस्टर नताशा ने शेयर किया था और बताया था कि 6 अक्टूबर को उनके नए प्रोजेक्ट का टीजर रिलीज होगा। उसी पर कुणाल पांड्या ने हार्ट इमोजी बनाकर रिएक्शन दिया। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। यूजर्स का कहना है कि नताशा के साथ आज भी पांड्या परिवार के सदस्य मौजूद हैं। जो उनकी खुशी में शामिल होते हैं। 
यह भी पढ़ें

नताशा ने फैंस को दी गुड न्यूज, सोशल मीडिया पर मिल रही बधाइयों से मची खलबली

Natasa Hardik Pandya Divorce

नताशा के पोस्ट पर फैंस ने भी लुटाया प्यार (Natasa Instagram)

बता दें, नताशा के नए प्रोजेक्ट का टीजर आ चुका है। फैंस उसे खूब पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “नताशा बहुत खूब पहली बार लग रहा है कि नताशा अब हार्दिक को भूल चुकी हैं।” दूसरे ने लिखा, नताशा तुम एक बेहद शानदार कलाकार हो हार्दिक ने तुम्हें छोड़कर जिंदगी की सबसे बड़ी गलती की है।” तीसरे ने लिखा, नताशा तुम बस हमेशा ऐसे ही आगे बढ़ती जाओ। हम तुम्हारे साथ हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “तुम्हारा ये प्रोजक्ट सच में तारीफ के काबिल है।”

नताशा और हार्दिक का 4 साल में रिश्ता हुआ खत्म

बता दे, साल 2020 में हार्दिक पांड्या और नताशा ने लव मैरिज की थी। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और उसी दौरान नताशा प्रेग्नेंट हो गई थी। इसके बाद कपल ने जिंदगी साथ बिताने का फैसला किया था, लेकिन दोनों का ये साथ ज्यादा समय तक नहीं रह पाया और दोनों ने केवल 4 साल बाद यानी साल 2024 में ही अपने रिश्ते को खत्म कर दिया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / तलाक के 3 महीने बाद नताशा का बड़ा फैसला, हार्दिक के भाई ने पोस्ट पर किया ये कमेंट

ट्रेंडिंग वीडियो