scriptभोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के शो में जूते- चप्पलों की दे-दनादन बरसात, चारों तरफ मचा हंगामा | Bhojpuri star akshara singh azamgarh event crowd went out of control throw slippers | Patrika News
भोजपुरी

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के शो में जूते- चप्पलों की दे-दनादन बरसात, चारों तरफ मचा हंगामा

Akshara Singh: अक्षरा सिंह के आजमगढ़ में हुए एक शो में भीड़ ने दे-दनादन जूते और चप्पलों की बरसात की है। भीड़ के बेकाबू होने के बाद एक्ट्रेस को शो को बीच में छोड़कर जाना पड़ा।

मुंबईSep 23, 2024 / 09:31 am

Gausiya Bano

Akshara Singh

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का हाल ही में एक शो था, जिसमें स्टेज पर एक्ट्रेस के पहुंचते ही भगदड़ मच गई। भीड़ बेकाबू हो गई और एक्ट्रेस अक्षरा की झलक पाने के लिए धक्का-मुक्की शुरू हो गई। हालात संभालने के लिए पुलिस के लाठी फटकारने से मौके पर और ज्यादा भगदड़ मच गई। इसके बाद भड़की भीड़ ने जूते-चप्पलें फेंकना शुरू कर दिया।

अक्षरा सिंह के शो में भीड़ हुए बेकाबू

अक्षरा सिंह यूपी के आजमगढ़ महोत्सव में शामिल हुई थी। इस महोत्सव की शुरूआत 18 सितंबर से राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में हुई, जो कि 5 दिन तक चलने वाला था। महोत्सव के आखिरी दिन इसमें अक्षरा सिंह को भी शामिल होना था। अक्षरा के शो को देखने के लिए करीब 20 गांव के लोग पहुंचे थे। अब जैसे ही अक्षरा सिंह ने स्टेज पर पहुंचकर गाना गाना शुरू किया, भीड़ बेकाबू हो गई। लोगों हूटिंग करते हुए धक्का-मुक्की करने लगे, जिसके बाद पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा।
यह भी पढ़ें

32 साल की भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh की बोल्ड फोटोज वायरल, लोगों ने कहा- आग लगा दी

akshara singh event

कार्यक्रम के बीचों-बीच चली गई अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह के शो को देखने के लिए आई भीड़ इतनी बेकाबू हो गई। उन्होंने बैरिकेडिंग तोड़कर मंच की तरफ बढ़ने की कोशिश की। इस दौरान जमकर जूते-चप्पल और पानी की बोतलें भी सुरक्षाकर्मियों और VIP सिटिंग की तरफ फेंके गए।
यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh ने जाहिर की दिल की बात, बोलीं- तेरे जैसा कोई मिला ही नहीं

इस मामले पर दर्शकों का कहना है कि अगर प्रशासन पहले से ही एहतियात बरतता तो ऐसे बवाल नहीं होता। हालांकि, इस बवाल के बाद अक्षरा सिंह कार्यक्रम के बीचों-बीच ही स्टेज छोड़कर वहां से चली गईं।

Hindi News/ Entertainment / Bhojpuri / भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के शो में जूते- चप्पलों की दे-दनादन बरसात, चारों तरफ मचा हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो