scriptखुलासा: मुख्य सरगना की निशानदेही पर 8 किलो 6 सौ ग्राम चांदी के आभूषण बरामद | Revealed: 8 kg 6 hundred grams of silver jewelery recovered | Patrika News
भरतपुर

खुलासा: मुख्य सरगना की निशानदेही पर 8 किलो 6 सौ ग्राम चांदी के आभूषण बरामद

बयाना कस्बे की शिवगंज मंडी स्थित गायत्री ज्वैलर्स चोरी के चर्चित मामले में रिमांड पर चल रहे मास्टरमाइंड की निशानदेही से 8 किलो 6 सौ ग्राम चांदी के आभूषण बरामद किए हैं।

भरतपुरAug 20, 2021 / 10:04 pm

rohit sharma

खुलासा: मुख्य सरगना की निशानदेही पर 8 किलो 6 सौ ग्राम चांदी के आभूषण बरामद

खुलासा: मुख्य सरगना की निशानदेही पर 8 किलो 6 सौ ग्राम चांदी के आभूषण बरामद

भरतपुर. बयाना कस्बे की शिवगंज मंडी स्थित गायत्री ज्वैलर्स चोरी के चर्चित मामले में रिमांड पर चल रहे मास्टरमाइंड की निशानदेही से 8 किलो 6 सौ ग्राम चांदी के आभूषण बरामद किए हैं। कोतवाली प्रभारी पूरनसिंह ने बताया कि दुकान संचालक अनिल कुमार वैश्य ने गत 29 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में करीब 10 लाख के सोने-चांदी के आभूषण चोरी होना बताया था। वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई थी। जिसमें चोरों ने गैस कटर की सहायता से चोरी की थी। गैस कटर की नली फटने और तिजूरी के गेट के नही कटने से और बड़ी वारदात होने से टल गई थी। पुलिस ने दुकान के वारदात में शामिल समंदर गुर्जर को गत 6 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद 9 फरवरी को नौकर मुकेश सैनी को धरदबोचा। वहीं, पुलिस ने 16 अगस्त को वारदात का मुख्य सरगना रामअवतार गुर्जर को गिरफ्तार किया। आरोपी को रिमाण्ड पर लेकर उससे पूछताछ की। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी गए 8 किलो 6 सौ ग्राम चांदी के आभूषण बरामद किए हंै। कोतवाली प्रभारी मीणा ने बताया कि चांदी जैसी धातु की दो मूर्ति पूर्व में बरामद की जा चुकी है।
चोरी की बाइक सहित एक गिरफ्तार

रूपवास. पुलिस ने कुछ दिन पूर्व चोरी हुई एक बाइक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। एएसआई दुर्ग सिंह ने बताया कि 13 अगस्त को रूपवास रेलवे फाटक के निकट से जगनेर निवासी हरिनारायण की बाइक चोरी हो गई थी। जिस पर उसने चोरी का मामला दर्ज करवाया। मामले की जांच के दौरान क्षेत्र के औडेल गद्दी निवासी सत्या उर्फ यशपाल चौधरी पुत्र वेद प्रकाश जाट को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर बाइक बरामद कर ली गई। बाइक चोर से कस्बे व क्षेत्र में चोरी गई अन्य बाइकों के बारे में भी जानकारी की जा रही है।

Hindi News / Bharatpur / खुलासा: मुख्य सरगना की निशानदेही पर 8 किलो 6 सौ ग्राम चांदी के आभूषण बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो