scriptफर्रुखाबाद: लोहिया अस्पताल में होगी पुलिस चौकी की स्थापना, डीएम ने कहा सुरक्षा के लिए जरूरी | Farrukhabad: police chauki established in Lohia Hospital, DM said... | Patrika News
यूपी न्यूज

फर्रुखाबाद: लोहिया अस्पताल में होगी पुलिस चौकी की स्थापना, डीएम ने कहा सुरक्षा के लिए जरूरी

Farrukhabad Lohia Hospital, police chauki established, DM farrukhabad फर्रुखाबाद के जिला अस्पताल में बहुत जल्द पुलिस चौकी स्थापित की जाएगी। जिसके लिए जगह देख ली गई है। जिलाधिकारी ने निरीक्षण के दौरान यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से बहुत जरूरी है।

फर्रुखाबादOct 11, 2024 / 11:04 pm

Narendra Awasthi

लोहिया जिला अस्पताल का निरीक्षण करते जिलाधिकारी
Farrukhabad Lohia Hospital, police chauki established, DM farrukhabad उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में जिलाधिकारी ने लोहिया अस्पताल का पहुंचे। जहां उन्होंने एनआरसी वार्ड में उपचार करा रहे मां-बेटे को उपहार दिए। इस दौरान मरीज से बातचीत भी की और मिलने वाली सुविधाओं के विषय में जानकारी प्राप्त की। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर के भी जिलाधिकारी ने पूछताछ की। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही अस्पताल में पुलिस चौकी स्थापित की जाएगी। जिसके लिए जगह भी चिन्हित कर ली गई है। शीघ्र पुलिस को सौंप दी जाएगी।
यह भी पढ़ें

इटावा मौसम अपडेट: 13 अक्टूबर की देर रात होगी झमाझम बारिश, होगा ठंड का एहसास

Farrukhabad Lohia Hospital, police chauki established, DM farrukhabad जिलाधिकारी डॉक्टर वीके सिंह आज आवास विकास कॉलोनी स्थित लोहिया अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने एनआरसी वार्ड का निरीक्षण किया। यहां पर करीब 12 बच्चे अपना उपचार कर रहे हैं। जिलाधिकारी ने सभी बच्चों को उपहार भेंट किया। यहां पर कुपोषित बच्चों का उपचार चल रहा है। जहां की व्यवस्था को देखकर उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त की। निरीक्षण के दौरान सीएमएस सहित अन्य डाक्टर मौजूद थे।

क्या कहते हैं जिलाधिकारी?

Farrukhabad Lohia Hospital, police chauki established, DM farrukhabad. पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉक्टर वीके सिंह ने कहा कि जिला अस्पताल में शीघ्र ही पुलिस चौकी स्थापित की जाएगी। इसके लिए जमीन देख ली गई है। मौके पर खड़े सीएमएस ने इस बात की हामी भरी की जगह देख ली गई है। इस पर जिलाधिकारी ने कहा कि पुलिस विभाग को यह जमीन उपलब्ध करा दी जाएगी। जो सुरक्षा व्यवस्था के लिए बहुत जरूरी है। कोई भी असामाजिक तत्व अस्पताल में गड़बड़ी न कर सके। इससे आम लोगों को सुविधा होगी।

Hindi News / UP News / फर्रुखाबाद: लोहिया अस्पताल में होगी पुलिस चौकी की स्थापना, डीएम ने कहा सुरक्षा के लिए जरूरी

ट्रेंडिंग वीडियो