scriptRajasthan Crime News: देवर-भाभी के अवैध संबंध, पति बना रोड़ा तो पत्नी ने रची खौफनाक साजिश | Rajasthan Crime News: Had illicit relations with brother-in-law, wife got husband killed | Patrika News
उदयपुर

Rajasthan Crime News: देवर-भाभी के अवैध संबंध, पति बना रोड़ा तो पत्नी ने रची खौफनाक साजिश

देला की पत्नी सीता व भाई लालु राम के बीच लंबे समय से अवैध संबंध थे। ऐसे में पत्नी अपने ही पति को रास्ते से हटाना चाहती और फिर खौफनाक साजिश रच डाली।

उदयपुरSep 27, 2024 / 08:49 am

Anil Prajapat

udaipur crime news
Udaipur Crime News: सलूम्बर। लसाडिया थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात्रि को युवक की गला रेत कर हत्या कर शव सड़क किनारे फेंकने के मामले का खुलासा हो गया। हत्या के मास्टरमाइंड मृतक की पत्नी ही निकली। उसने देवर से संबंध के चलते अपने जीजा को सुपारी में 60 हजार रुपए दिए। फिर तीन जनों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने महिला, उसके देवर और जीजा को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार मंगलवार रात्रि को घाटा लालपुरा वन नाके के आगे धरियावद-लसाडिया मार्ग पर एक युवक का धारदार हथियार से गला रेता हुआ शव सड़क किनारे पड़ा मिला। मृतक की शिनाख्त धामणिया खालसा निवासी देला (35) पुत्र रगला के रूप में की।
जिला पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार यादव ने बताया कि लसाडिया थानाधिकारी हर्षराज सिंह शक्तावत, सलूम्बर थानाधिकारी मनीष कुमार खोईवाल, थानाधिकारी गींगला पुनम चन्द, झल्लारा थानाधिकारी धमेन्द्र सिह वागेला, सहायक उप निरीक्षक बच्चु लाल थाना कूण ने अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी। पता चला कि मृतक देला की पत्नी सीता व मृतक का छोटा भाई लालु राम के बीच लंबे समय से अवैध संबंध थे।
भाभी एवं देवर के संबंध को लेकर मृतक की पत्नी पति को रास्ते से हटाना चाहती थी। इसे लेकर आरोपी महिला ने अपने जीजा को 60 हजार में सुपारी दी। युवक की हत्या के बाद पत्नी ने हत्या के मुख्य आरोपी को फोनकर घटना की पुष्टि का अपडेट लिया। इसके बाद देवर को हत्या की जानकारी दी।

भैंस लाने के बहाने ले जाकर की हत्या

मास्टरमाइंड पत्नी की तय योजना के अनुसार मृतक का साडू आलुराम मंगलवार को मृतक को भैंस खरीदने को लेकर देखने धरियावद की ओर ले गया। अन्य दो साथियों की मदद से शराब पिलाकर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। शव को बाइक पर रखकर अन्य तीन आरोपी सहित चार जने 25 से 30 किमी बीच सफर कर कर शव को लसाडिया-धरियावद मार्ग पर गांव के समीप सड़क पर फेंक दिया।

घसीटने से कटी पांव की उंगलियां

बाइक पर मृतक के शव को लेकर करीब 25 से 30 किलोमीटर सफर के दौरान मृतक का पाव सड़क पर घसीटता गया, जिससे मृतक के पांव की उंगलियां कट गई।
यह भी पढ़ें

जाते-जाते मानसून फिर एक्टिव,

राजस्थान के इन 23 जिलों में आज होगी बारिश

सभी की अलग-अलग स्थान से गिरफ्तारी

पुलिस टीम ने अलग-अलग जगह पर दबिश देकर हत्या की मास्टरमाइंड पत्नी धामणिया खालसा थाना लसाडिया निवासी सीता, मुख्य आरोपी मृतक का साडू भोजपुर थाना धरियावद जिला प्रतापगढ निवासी आलुराम मीणा, साजिशकर्ता भाई लालुराम को गिरफ्तार किया।

हत्या में सहयोगी दो अभी फरार

युवक की हत्या करने वाले आरोपियों में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया, लेकिन हत्या में सहयोग करने वाले दो अन्य आरोपी फरार है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को नामजद करते हुए उनकी तलाश में जुटी हुई है।

Hindi News / Udaipur / Rajasthan Crime News: देवर-भाभी के अवैध संबंध, पति बना रोड़ा तो पत्नी ने रची खौफनाक साजिश

ट्रेंडिंग वीडियो